बॉलीवुड

एक-दो नहीं इन 8 एक्ट्रेस संग रहा अजय देवगन का अफ़ेयर, 2 के बीच तो ‘सिंघम’ के लिए हो गया था झगड़ा

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन ने अपनी दमदार अदाकारी से फ़िल्मी दुनिया में अच्छा खासा नाम कमाया है. अजय देवगन अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही अपने अफेयर्स को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहे हैं. बता दें कि अजय का अफेयर एक दो नहीं बल्कि बॉलीवुड की आधा दर्जन से अधिक हसीनाओं संग चला है.

अपने करियर के शुरुआती दिनों में अजय 90 के दशक की कई मशहूर अदाकाराओं संग रिश्ते में रह चुके हैं वहीं शादीशुदा होने के बावजूद वे अपनी एक्ट्रेस संग इश्क लड़ाने से पीछे नहीं रहे. आइए आज उन 8 हसीनाओं के बारे में जानते हैं जिनके साथ अजय देवगन का अफ़ेयर रहा है या उनके साथ अजय का नाम जुड़ा है.

1) रकुलप्रीत सिंह…

अजय देवगन आज के दौर की अदाकारा रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में काम कर चुके हैं. यह फिल्म साल 2019 में आई थी. बताया गाय कि तब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय और रकुल एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे. हालांकि दोनों के अफेयर की खबरों को महज अफवाह बताया गया था. बता दें कि हाल ही में अजय और रकुल ने फिल्म ‘रनवे 34’ में भी काम किया था.

2) इलियाना डिक्रूज…

ajay devgn and ileana d'cruz

हिंदी सिनेमा और दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी मानी एवं खूबसूरत अदाकारा इलियाना डिक्रूज अजय देवगन के साथ फिल्म ‘बादशाहों’ में काम कर चुकी हैं. फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया तक भी पहुंची लेकिन अजय के शादीशुदा होने के चलते जल्द ही इस रिश्ते का अंत हो गया.

3) काजल अग्रवाल…

ajay devgan and kajal agarwal

दक्षिण भारतीय सिनेमा के साथ ही हिंदी सिनेमा में भी पहचान बना चुकी काजल अग्रवाल ने अजय देवगन के साथ फिल्म ‘सिंघम’ में काम किया था. कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हो गया था लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा सुर्ख़ियों में नहीं रहा.

4) कंगना रनौत…

अजय देवगन का अफेयर जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ खूब सुर्ख़ियों में रहा है. दोनों की जोड़ी को फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ में देखा गया था. जब दोनों के अफेयर की खबरें काजोल को लगी थी तो उन्होंने कंगना को अजय से दूर रहने की धमकी दे दी थी. इसके बाद अजय और कंगना का रिश्ता टूट गया. बता दें कि कंगना अजय पर जान छिड़कती थी.

5) मनीष कोइराला…

ajay devgan and manisha koirala

अजय का नाम कभी मनीषा कोइराला के साथ जुड़ा था. दोनों का अफ़ेयर मीडिया में भी सुर्ख़ियों में रहा था. हालांकि अचानक से दोनों का रिश्ता टूट गया था फिर दोनों ने बड़े पर्दे पर भी कभी साथ काम नहीं किया.

6) रवीना टंडन…

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन अजय देवगन से बेहद प्यार करती थीं. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. धीरे धीरे दोनों की दोस्ती और फिर प्यार परवान चढ़ते गया था. हालांकि दोनोंका रिश्ता समय के साथ आगे नहीं बढ़ सका. दोनों किसी कारणवश आगे जाकर अलग हो गए.

7) करिश्मा कपूर…

बेहीतरीन अदाकारा करिश्मा कपूर भी अजय देवगन के साथ रिश्ते में थीं. दोनों का अफ़ेयर चल रहा था इसी बीच अजय के जीवन में रवीना की एंट्री हो गई थी. बता दें कि इस वजह से करिश्मा और रवीना के बीच झगड़ा भी हो गया था.

8) काजोल…

ajay devgan and kajol

साल 1994 में अजय और काजोल का अफ़ेयर शुरू हुआ था. दोनों ने पांच साल की डेटिंग के बाद साल 1999 में शादी कर ली थी. शादी के बाद दोनों एक बेटी न्यासा देवगन और एक बेटे युग देवगन के माता-पिता बने.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button