अन्य

3 साल की हुईं शिल्पा शेट्टी की लाड़ली समिशा, देखें समिशा की क्यूटनेस से भरी तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिटनेस क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बेटी समिशा शेट्टी बेहद ही क्यूट है। आए दिन समिशा की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। बता दें आज समिशा 3 साल की हो चुकी है और इस खास मौके पर उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं समिशा की कुछ क्यूट सी तस्वीरें…

shilpa shetty

बता दें, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर साल 2020 में सरोगेसी की मदद से समिशा का जन्म हुआ। समिशा से पहले शिल्पा शेट्टी बेटे वियान की मां बनी थी। समिशा बहुत क्यूट है और अक्सर उनकी क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वही शिल्पा अक्सर अपने बेटे वियान और समिशा की तस्वीरें साझा करती रहती है। समिशा आज 3 साल की हो चुकी है।

shilpa shetty

shilpa shetty

रिपोर्ट की मानें तो बेटे वियान के बाद शिल्पा शेट्टी एक और बच्चे की कोशिश कर रही थी, लेकिन किसी बीमारी की वजह यह संभव नहीं हो पाया। ऐसे में शिल्पा ने सरोगेसी की मदद ली और उनके घर बेटी समिशा का जन्म हुआ। बता दें अक्सर समिशा के क्यूट और मस्तीभरे वीडियो वायरल होते रहते हैं। समिशा अपने पिता राज कुंद्रा की लाड़ली है।

shilpa shetty

shilpa shetty

वहीं शिल्पा ने समिशा का दूसरा बर्थडे भी अच्छे से सेलिब्रेट किया था। उन्होंने खूबसूरत तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था कि, “समीशा आपने के आने से हमारे जीवन में बहुत खुशियां मिली, हमारे पास कभी भी कुछ भी पर्याप्त नहीं हो सकता है। हमारे दिलों को प्यार और खुशी से भरने के लिए धन्यवाद। मेरी अनमोल, प्यारी समीशा मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।”

इससे पहले समिशा का पहला जन्मदिन भी अच्छे से सेलिब्रेट किया गया था। इस दौरान भी शिल्पा ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था कि, “आज तुम एक साल की हो गई हो। ऐसे में तुम्हारे मुंह से अपने लिए ‘मम्मा’ सुनना मेरे लिए सबसे बड़ा उपहार है। तुम्हें तैयार करने से लेकर तुम्हारा पहले दांत का निकलना, तुम्हारे मुंह से निकले पहले शब्द, तुम्हारी पहली मुस्कान से लेकर सब कुछ ..मुझे याद है।

आगे शिल्पा ने लिखा था कि, “तुम्हारे जीवन का हर पड़ाव बेहद खास है और अपने आप में बड़ा कारण है कि मैं हर रोज तुम्हें सेलिब्रेट करूं। हमारी नन्हीं परी को पहला जन्मदिन मुबारक हो। बीते साल का हर दिन हमारी जिंदगी में ढेर सारा प्यार, बहुत सारी खुशियां और रोशनी लेकर आया। हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं।”

shilpa shetty

बात करें शिल्पा शेट्टी के काम के बारे में तो उन्हें आखिरी बार प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हांगामा 2’ में देखा गया था। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा दिग्गज अभिनेता परेश रावल, मीजान जाफरी और प्रणिता सुभाष जैसे सितारें दिखाई दिए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button