बॉलीवुड

इस क्रिकेटर का बेटा बनने जा रहा है सानिया मिर्जा का जीजा, बहन है सानिया से ज्यादा भी खूबसूरत

सानिया मिर्ज़ा भारत की एक स्टार प्लेयर हैं. उनका नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी काफी ऊंचा है. सानिया एक शानदार प्लेयर होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत महिला भी हैं. वह अपने खेल और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. सानिया का जन्म 15 नवंबर 1986 को मुंबई में हुआ था. वह टेनिस प्लेयर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन तैराक भी हैं. इतना ही नहीं, वह तेलंगाना राज्य की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. स्टाइलिश सानिया मिर्जा को तो हर किसी ने देखा है लेकिन क्या आपने उनकी खूबसूरत बहन को देखा है? जी हां, सानिया मिर्जा की एक खूबसूरत बहन भी हैं जिनका नाम अनम मिर्जा है. अनम मिर्जा पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर हैं और इन दिनों वह एक भारतीय क्रिकेटर के बेटे को डेट कर रही हैं.

इस क्रिकेटर के बेटे को डेट कर रही हैं अनम

बता दें, इन दिनों अनम मिर्जा भारतीय क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद अजहरुद्दीन के साथ लव अफेयर को लेकर चर्चे में हैं. दोनों अक्सर साथ में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. इनकी नजदीकियां इनके रिश्ते का सच बताती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही अनम और असद शादी के बंधन में बंध सकते हैं. यानी अनम और असद की शादी हो जाने पर असद सानिया मिर्जा के जीजा बन जाएंगे. जानकारी के लिए बता दें अनम मिर्जा पहले भी एक बार शादी कर चुकी हैं. हालांकि कुछ सालों बाद उनका तलाक हो गया था.

तलाकशुदा हैं अनम

सानिया की तरह उनकी छोटी बहन अनम भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. अनम पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर हैं और वह इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. बहुत ही छोटी उम्र में वह देश-विदेश में नाम कमा रही हैं. जहां अनम की उम्र 26 साल है वहीं असद 25 साल के हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ बिलकुल परफेक्ट दिखते हैं. बता दें, कुछ साल पहले अनम की शादी हैदराबाद के एक बिजनेसमैन अकबर रसीद के साथ हुई थी लेकिन कुछ टाइम बाद ही उनका तलाक हो गया और अब अनम दूसरी शादी की प्लानिंग में हैं.

गोवा के लिए खेलते हैं असद

 

फ़िलहाल असद अजहरुद्दीन रणजी ट्राफी में गोवा के लिए खेलते हैं. उनका सपना अपने पिता की तरह एक महान क्रिकेटर बनने का है. पति से तलाक होने के बाद अनम काफी टाइम तक अकेले रहीं. लेकिन अब लगता है अकेलापन उन्हें बर्दाश्त नहीं हो रहा है तभी उनकी नजदीकियां असद के साथ बढ़ रही है. वहीं, उनकी बड़ी बहन सानिया मिर्जा ने भी एक क्रिकेटर से शादी की है. सानिया ने पाकिस्तान के स्टार प्लेयर शोएब मलिक से शादी की है. हाल ही में सानिया ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है जिनका नाम उन्होंने इजहान रखा है. कुछ दिनों पहले सानिया अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में थीं. अब खबरें हैं कि जल्द ही वह लंबे समय बाद टेनिस कोर्ट में टेनिस खेलते हुए नजर आ सकती हैं.

पढ़ें ये क्रिकेटर्स अपनी बीवियों को रखते हैं रानी की तरह, No.3 करता है बेइंतहा प्यार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button