जरा हटके

IAS के इंटरव्यू में पूछा सवाल, लड़की के शारीर की कोंसी चीज हम खा सकते है? जबाब जान कर रह जाओगे हेरान

IAS की नौकरी पाने के लिए लोगो को बहुत मेहनत  करनी पड़ती है पढाई के साथ साथ उनके दिमाग की सोचने समजने की शक्ति भी परखी जाती है. IAS के इंटरव्यू के दोरान ऐसे ऐसे सवाल पूछे जाते है जिन्हें सुनकर सायद ही कोई उसका सही उत्तर दे पायेगा. IAS के में बहुत से student इंटरव्यू के दोरान ही बहार हो जाते है क्युकी उनसे पूछे गये सवाल का जबाब उन्हें पता नही होता.

ऐसे ही अजीब सवालो और जबाबो का हमे यूटूब पर इक विडियो मिला है जिसमे IAS बनने के लिए पूछे जाने वाले अजीबो गरीब सावल और उनके जबाब मिले है. जिन्हें जानकर सायद आप भी दांग रह जायेगे. जिसमे से सबसे ज्यादा हेरान कर कर देने वाला सवाल है की आप लड़की के शारीर की कोंसी चीज खा सकते है.

अब आप सोच रहे होगे की ऐसे सावालो का जबाब कहा से लाये तो आपको यह भी जान लेना चाहिए की आईएस बनना कोई आसांन काम नही है इसके लिए आपका दिमाग बिजली से भी तेज होना चाहिए. इन दिए गये अजीबो गरीब सवालो के उत्तर निचे दी गयी विडियो में दिए गये है जिन्हें आप विडियो में देख सकते है.  IAS सबसे अब्दे अधिकारी होते है अब इतने बड़े अधिकारी बनने के लिए व्यक्ति का दिमाग भी तो तेज होना चाहिए तभी तो वह सभी परेशानियो को आसानी से हल कर पायेगे.

इस विडियो में आप देख सकते है की IAS बन्नने के लिए लोगो को कितनी मेहनत करनी होती है और उन लोगो से इंटरव्यू के दोरान कितने कठिन कठिन सवाल पूछे जाते है. कुछ स्टूडेंट IAS की परीक्षा पास कर लेते है लेकिन जब उनसे इंटरव्यू के दोरान ऐसे सवाल पूछे जाते है तब वही लोग पास हो पाते है जिनका दिमाग बहुत तेज होता है. और सोचने समजने की शक्ति बहुत ज्यादा और जल्दी वाली होती है. ऐसे ही अटपटे सवालो को आप ऊपर की विडियो में देख सकते है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button