बॉलीवुड

शादी के 24 साल बाद फराह खान ने लिया पति से तलाक, सेल्फी शेयर कर कहा- हम दोनों अलग होकर खुश है

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान (Sussane Khan) की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने शादी के 24 साल बाद अपने पति से सारे रिश्ते खत्म कर लिए है. फराह की शादी डीजे अकील (Dj Aqeel) से हुई थी. अब दोनों आधिकारिक रुप से अलग हो गए है.

शादी के करीब ढाई दशक के लंबे समय के बाद फराह खान अली और डीजे अकील ने तलाक ले लिया है. बता दें कि फराह खान अली एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं. बता दें कि दोनों के बीच लंबे समय से अनबन चल रही थी. साल 2022 से ही दोनों तलाक लेने का मन बना चुके थे.

डीजे अकील और फराह अली खान का तलाक आपसी सहमति से हुआ है. दोनों एक दूसरे के साथ खुश नहीं थे. इस वजह से नौबत तलाक की आ गई और अंततः यह रिश्ता तलाक के साथ टूट गया. बता दें कि सुजैन की बड़ी बहन फराह ने अकील से साल 1999 में शादी की थी और अब 24 साल बाद दोनों की राहें अलग हो गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Ali (@farahkhanali)


फराह ने इंस्टा पर अकील संग दो तस्वीरें साझा करते हुए तलाक की जानकारी दी है. तस्वीरों में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. फराह ने इस पोस्ट के साथ लिखा है कि, ”हमें आधिकारिक रूप से तलाकशुदा घोषित कर दिया गया है और हम इससे खुश हैं. हम अपनी आगे की जर्नी के लिए एक-दूसरे को ढेर सारा प्यार, खुशियां और शुभकामनाएं देते हैं. हम हमेशा अपने खूबसूरत बच्चों अजान और फिजा के पैरेंट्स बने रहेंगे और कुछ भी नहीं बदलेगा. हमने साथ में जो सफर किया उसके लिए आभारी हूं”.

2022 में ही अलग हो गए थे फराह-अकील

फराह और अकील साल 2022 में ही अलग हो गए थे. तब एक पोस्ट करते हुए फराह ने लिखा था कि, ”कभी-कभी दो लोग अलग हो जाते हैं. कभी-कभी वे एक-दूसरे से आगे निकल जाते हैं. मेरे पति अकील के साथ मेरे रिश्ते में पिछले 9 साल से काफी बदलाव हुए हैं. हम एक कपल से दोस्त बने हैं. और हम ‘खुशी-खुशी अलग’ हो गए हैं”.

फराह ने आगे अपनी पोस्ट में लिखा था कि, ”हम हमेशा एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे और अपने अद्भुत बच्चों अजान और फिजा के पैरेंट्स बने रहेंगे जो हम दोनों को समान रूप से प्यार करते हैं, फिर भी स्वीकार करते हैं कि हम अब एक कपल के तौर पर नहीं रह सकते हैं. यह आपसी सहमति से लिया फैसला है. अब हम सार्वजनिक रूप से इसकी घोषणा इसलिए कर रहे हैं ताकि जो लोग हमें जानते हैं वे हमारी स्थिति को शालीनता से स्वीकार करें”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button