बॉलीवुड

फिल्मों से पहले ब्यूटी क्रीम से पॉपुलर हो गई थी ये बच्ची, पति है बड़ा डायरेक्टर, पहचाना क्या?

फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती है। जहां ये तस्वीरों में अपने परिवार के साथ नजर आते हैं तो कभी इनकी वेकेशन तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। इसके अलावा सितारे कभी-कभी अपने बचपन की तस्वीरें भी साझा कर देते हैं जिन्हें देखने के बाद फैंस कंफ्यूज हो जाते हैं और फिर इन्हें पहचानने की होड़ मची रहती है। इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी एक पॉपुलर एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है जिसे पहचान पाना मुश्किल हुआ जा रहा है। तो आइए जानते हैं तस्वीर में नजर आ रही ये नन्ही सी बच्ची कौन है?

yami goutam

ऐसे हुई करियर की शुरुआत
सबसे पहले तो आप इस वायरल तस्वीर में देख सकते हैं कि नन्ही सी बच्ची अपनी मां की गोद में नजर आ रही है। बच्चे की क्यूटनेस देखने लायक है और ग्रीन ड्रेस पहने हुए वह बेहद ही मासूम दिखाई दे रही है। वहीं उनकी मां ने रेड कलर का सूट पहना हुआ है और बिंदी लगाए वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

yami goutam

बता दें, ये एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर की पत्नी है और उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। खास बात यह है कि इस बच्ची को सबसे ज्यादा पहचान एक ब्यूटी क्रीम के माध्यम से हासिल हुई है। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी सफलता का परचम लहराया। यदि आप अभी भी इस बच्ची को नहीं पहचान पाए, तो चलिए हम आपको बताते हैं कि यह बच्ची कौन है?

यहां से मिली सफलता
दरअसल, मां संग नजर आ रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस यामी गौतम है। जी हां.. वही यामी गौतम जो फेयर एंड लवली यानी कि ‘ग्लो एंड लवली’ की ब्रांड एम्बेसडर है। गौरतलब है कि यह वही विज्ञापन है जिसके माध्यम से यामी गौतम को घर-घर में पहचान मिली।

yami goutam

विज्ञापन में काम करने के बाद यामी गौतम ने टीवी सीरियल ‘चांद के पार चलो’ से अपने करियर की शुरुआत की। इस शो में काम करने के बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्मों में काम किया। इसके बाद उन्होंने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘विकी डोनर’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म में वह आयुष्मान खुराना के साथ नजर आई थी जिसमें उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया।

yami gautam

yami goutam

यामी गौतम की फ़िल्में
इसके बाद यामी गौतम ने ‘एक्शन जैकसन’, ‘काबिल’, ‘थर्सडे’, ‘दसवीं’, ‘उरी’ और ‘सनम रे’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इसी बीच यामी गौतम ने साल 2021 में मशहूर डायरेक्टर आदित्य धर से शादी रचा ली जिन्होंने ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया। बता दे यामी गौतम फिल्मी दुनिया से ही ताल्लुक रखती है।

yami goutam

दरअसल उनके पिता मुकेश गौतम पंजाबी फिल्मों के मशहूर निर्देशक रहे हैं। यूं तो यामी गौतम आईपीएस बनना चाहती थी लेकिन फिर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया और 20 की उम्र में ही वह मॉडल बन गई थी। बता दें, यामी गौतम जल्द ही अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘ओह माय गोड- 2’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा यामी के पास ‘चोर निकल के भाग’ फिल्म भी है।

yami gautam

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button