बॉलीवुड

जब गर्लफ्रेंड के लिए हिमेश रेशमिया ने तोड़ दी 22 साल की शादी, पत्नी और बेटे को छोड़ रचाई दूसरी शादी

जानिये कौन है वो हसीना जिसके लिए हिमेश रेशमिया ने छोड़ दिया बीवी और बेटा? ऐसी है सिंगर की लव लाइफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। बता दें, हाल ही में हिमेश रेशमिया ने अपनी दूसरी पत्नी सोनिया कपूर के साथ वेडिंग एनिवर्सरी मनाई। गौरतलब है कि इससे पहले उन्होंने कोमल के साथ अपना 22 साल का रिश्ता खत्म कर लिया था। आइए जानते हैं हिमेश रेशमिया के जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें..

himesh reshammiya

हिमेश रेशमिया का करियर

himesh reshammiya

बता दें, हिमेश रेशमिया ने महज 16 साल की उम्र में ही दूरदर्शन अहमदाबाद से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने बतौर म्यूजिक डायरेक्टर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा और ‘आप का सुरूर’ गाने से बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद को लांच किया और वह अपना करियर स्थापित करने में कामयाब रहे। इसके बाद उन्होंने कई गाने गाए और बतौर एक्टर भी उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर का दिखाया। लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा से ही उतार-चढ़ाव भरी रही।

साल 1995 में कोमल संग रचाई शादी

himesh reshammiya

बता दें, करियर में सफलता हासिल करने के बाद हिमेश रेशमिया ने साल 1995 में कोमल से शादी रचाई और उनके घर एक बेटा हुआ जिसका नाम स्वयं रखा गया। सब कुछ अच्छा होने के बावजूद हिमेश टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सोनिया कपूर को दिल दे बैठे और साल 2005 में उन्होंने अपनी पत्नी कोमल से दूरी बना ली और साल 2006 में सोनिया और हिमेश के अफेयर के हर तरफ चर्चे होने लगे।

गर्लफ्रेंड के लिए तोड़ दी 22 साल पुरानी शादी

himesh reshammiya

इसके बाद साल 2017 में हिमेश ने अपनी पहली पत्नी कोमल को तलाक दे दिया और 11 मई साल 2018 को मुंबई पर ही अपने घर के सदस्यों के बीच सोनिया कपूर से शादी रचा ली। कोमल से उनकी शादी टूटना हमेशा ही एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया गया है।

बता दे हिमेश रेशमिया की दूसरी पत्नी सोनिया कपूर मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने ‘लव यू जिंदगी’, ‘यस बॉस’, ‘किट्टी पार्टी’, ‘पिया का घर’, ‘कुसुम’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘सती द पावर ऑफ ट्रुथ’ जैसे कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है।

हिमेश की दूसरी शादी पर क्या बोली थी कोमल?

वहीं दूसरी शादी करने के बाद कोमल ने हिमेश रेशमिया को लेकर कहा था कि, “हिमेश और मैं एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं और अलग होने का फैसला हमने ज्वाइंटली लिया है। हम एक-दूसरे को हमेशा म्युचुअल रिस्पेक्ट करेंगे क्योंक‍ि मैं उसके पर‍िवार का हिस्सा हूं और हमेशा रहूंगी, और वो भी मेरे पर‍िवार के प्रत‍ि ऐसा ही भाव रखते हैं।

himesh reshammiya

हमारी शादी में कंपैट‍िब‍िलिटी इशूज है पर हम एक-दूसरे का बहुत आदर करते हैं।” आगे उन्होंने कहा था कि, “इस मामले में किसी और को नहीं लाना चाह‍िए और इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। सोनिया इसकी जिम्मेदार नहीं है और हमारा बेटा और पर‍िवार सोन‍िया से बहुत प्यार करते हैं पर‍िवार के सदस्य की तरह।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button