अध्यात्मजरा हटके

जब सूर्यास्त हो ठीक उसी समय चुपचाप इस जगह रख दे 1 रूपये का सिक्का धन की बारिश होगी घर !

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको इस लेख के माध्यम से ऐसे 4 उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको आप सूर्यास्त के समय ही कर सकते हैं जो उपाय हम आपको बताने जा रहे हैं यह बहुत ही आसान है और आप चाहे तो इसको रोज सूर्यास्त के समय आसानी से कर सकते हैं यदि आप इस उपाय को करते हैं तो आपके घर परिवार में सुख शांति बनी रहेगी और आपके जीवन में धन संबंधी कभी भी समस्या नहीं होगी।

आइए जानते हैं यह उपाय कौन से हैं:-

  • आपको बता दें कि जिस प्रकार आप प्रातः काल में सूर्य उदय के समय सूरज को जल अर्पित करते हैं ठीक उसी प्रकार शाम के समय सूर्यास्त के वक्त भी आप जल चढ़ाएं आप शाम को जल चढ़ाते हैं तो जल में राई के कुछ दाने जरूर मिला दे अगर आप इस उपाय को करते हैं तो आपके घर की सारी नकारात्मक ऊर्जाएं शाम ढलने से पहले समाप्त हो जाएंगी।
Source : www.astrowinterseries.co.uk
  • आप शाम के समय सूर्य देव को जल चढ़ाने के पश्चात आप सूर्यदेव के लिए अगरबत्ती जलाएं और अपनी मन की इच्छाओं को सूर्यदेव से कहें और अगरबत्ती को सूर्य देव कि तरफ घुमाएं और इसके बाद अगरबत्ती को अपने घर में लगी तुलसी के पास रख दीजिए यदि आप इस उपाय को अपनाते हैं तो आपकी सारी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी।
  • शाम ढलते वक्त सूर्य देव को अलविदा कहने के लिए छत या बालकनी में एक दीपक ज़रूर जलाएं यह दीपक सूर्यदेव के सम्मान और उनका शुक्रिया अदा करने के लिए जलाया जाता है जब इस बात का सूर्यदेव को पता चलेगा तो सूर्य देव अपना ध्यान आपकी ओर अवश्य रखेंगे और आपको सूर्य देव की कृपा प्राप्त होगी।

इससे आगे की जानकारी के लिए हम आपके सामने एक वीडियो लेकर आए हैं जिसके द्वारा आप इस विषय में विस्तार पूर्वक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं जिसकी जानकारी आपके लिए आवश्यक है कृपया करके आप नीचे दिए वीडियो को अवश्य देखें।

ज्यादा जानकारी के लिए आप नीचे दिए हुए वीडियो को ध्यान पूर्वक देखें !!

https://youtu.be/kGhaL8asA7w

नोट:- यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी तो आप नीचे दिए हुए कमेंट बॉक्स में हमको कमेंट कर सकते हैं और आप इस पोस्ट को अपने मित्रों के बीच शेयर भी कर सकते हैं हम आगे भी इसी प्रकार से जानने योग्य जानकारियां लेख के माध्यम से लाते रहेंगे धन्यवाद।

Related Articles

One Comment

  1. Bhai kya artical likhte ho saari baate point to point samjhate ho me aapka sabhi artical padta hu, mujhe bahut pasan h aapka artical, saari baat clear samjhate ho, Excellent

Leave a Reply

Back to top button