दिलचस्प

33 साल की हो गई बेटी, फिर भी पिता रोज करते हैं ऐसा काम, एक दिन चुपके से बना लिया Video

पिता और बेटी का रिश्ता बड़ा अनमोल होता है। एक पिता अपनी बेटी का मार्गदर्शक और रक्षक होता है। वह बचपन से बेटी का बड़े नाजों से ख्याल रखता है। बेटी चाहे कितनी भी बड़ी हो जाए लेकिन अपने पिता के लिए वह बच्ची ही रहती है। आपने देखा होगा कि पिता अक्सर बच्चों को स्कूल छोड़ने और लेने जाते हैं। हालांकि जब बच्चे बड़े हो जाते हैं तो वह अकेले ही आना जाना कर लेते हैं। लेकिन फिर भी पिता को उनकी चिंता लगी रहती है।

इसलिए कुछ पिता बच्चों के बड़े हो जाने पर भी उनकी सभी गतिविधियों पर नजर रखते हैं। यह उनका प्यार और केयर होता है। आज हम आपको एक ऐसे पिता से मिलाने जा रहे हैं जो रोज अपनी 33 साल की बेटी को रेलवे स्टेशन छोड़ने जाते हैं। इतना ही नहीं वह ट्रेन के अंदर जाकर उसे सीट तक बिठाते भी हैं। जब वह ऐसा कर रहे थे तो बेटी ने चुपके से उनका वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पिता अपनी बेटी को रेलवे स्टेशन तक बड़े अच्छे से छोड़ने जाते हैं। वह खुद अपनी बेटी के लिए ट्रेन में अच्छी सीट भी चुनते हैं। बेटी ने बताया कि उनके पिता को इसकी जानकारी नहीं थी कि वह उनका वीडियो बना रही है। बाद में जब पिता ने यह वीडियो देखा तो उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। वह बेहद भावुक हो गए।

बाप बेटी का प्यार देख भावुक हुए लोग

यह वीडियो श्रीलक्ष्मी नाम की लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 62 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो पर लोग बड़े दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं। कोई लड़की के पिता ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा “बेटी तुम मेरी जिंदगी हो”। एक यूजर लिखता है “पिता ऐसे ही होते हैं।” दूसरा यूजर कहता है “पिता जैसा कोई नहीं होता है। वह हमारे बेस्ट केयर टेकर होते हैं।”

यहां देखें पिता बेटी का भावुक कर देने वाला वीडियो

उम्मीद है कि आपको यह वीडियो पसंद आया होगा। इस वीडियो से हम सभी को सीख लेनी चाहिए। जिस तरह हमारे पिता हमारे बड़े होने पर भी केयर करते हैं, ठीक वैसे ही हमे भी उनका बुढ़ापे का सहारा बनना चाहिए। तो चलिए इस विडियो को शेयर कर और भी लोगों को प्रेरित कीजिए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button