बॉलीवुड

खूबसूरती में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात देती हैं ‘टीवी की माया’, बिपाशा के पति से रचाई थी शादी

टेलीविजन की मोस्ट ब्यूटीफुल अभिनेत्री जेनिफर विंगेट की खूबसूरती के सामने तो बॉलीवुड की बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियां भी फेल हैं। जेनिफर विंगेट की खूबसूरती के बारे में न सिर्फ उनके फैंस बात करते हैं, बल्कि बॉलीवुड अभिनेता भी उनके मुरीद हैं। जी हां, जेनिफर विंगेट ने छोटी सी उम्र में ही टेलीविजन की दुनिया में प्रवेश किया, जिसके बाद अब वे एक पॉपुलर अभिनेत्री बन चुकी हैं। जेनिफर विंगेट के आगे बड़ी बड़ी अभिनेत्रियां भी पानी भरती हुई नजर आती हैं। इतना ही नहीं, जेनिफर विंगेट को 50 सबसे अधिक सेक्सी एशियाई महिलाओं’ की सूची में शामिल किया जा चुका है।  तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

जेनिफर विंगेट ने साल 2000 में ‘शाका लाका बूम बूम’ से बतौर बाल कलाकार के रुप में डेब्यू किया। इस सीरियल में जेनिफर विंगेट के काम को लोगों ने खूब सराहा, जिसके बाद से ही उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज टीवी की टॉप अभिनेत्री में अपनी जगह बना चुकी हैं। अपने एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली जेनिफर विंगेट को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं रही, बल्कि वे एयरहोस्टेज बनना चाहती थी, लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था।

पॉपुलर धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं जेनिफर विंगेट

टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने ‘दिल मिल गए’, ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘बेहद’ और ‘बेपनाह’ जैसे टीवी शो के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बनाई। जेनिफर विंगेट  को आखिरी बार सीरियल बेपनाह में देखा गया, जिसमें उन्होंने जोया का किरदार निभाया। इतना ही नहीं, जोया के किरदार की वजह से आज लोग इन्हें जोया ही बुलाते हैं। बता दें कि जोया से पहले ये घर घर में कुमुद नाम से पॉपुलर हुई थी, क्योंकि सरस्वतीचंद्र में इनकी एक्टिंग ने इन्हें एक अलग पहचान दिलाई। साथ ही सीरियल बेहद में जेनिफर माया का किरदार निभा रही थीं, जिसकी वजह से इन्हें टीवी की माया कहा जाने लगा।

बिपाशा के पति से कर चुकी थी शादी

भले ही जेनिफर विंगेट का करियर काफी सफल रहा हो, लेकिन उनकी रियल लाइफ ज्यादा अच्छी नहीं रही। जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी, जिसके बाद उनसे इन्होंने साल 2014 में तलाक ले लिया। तलाक के बाद करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु से शादी कर ली, तो वहीं जेनिफर विंगेट अभी भी सिंगल हैं। जेनिफर विंगेट कई बार प्यार में धोखा खा जा चुकी हैं, जिसकी वजह से उन्होंने अब दोबारा शादी नहीं की, लेकिन खबर है कि वे किसी को डेट कर रही हैं।

खूबसूरती में इनका कोई जवाब नहीं

टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट की खूबसूरती की बात करें, तो इनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। कमाल की खूबसूरती के साथ जेनिफर विंगेट लाजवाब एक्टिंग भी करती हैं। इतना ही नहीं, लोग इन्हें खूबसूरती की देवी के नाम से भी जानते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जेनिफर विंगेट की फोटोज़ मिनटों में वायरल हो जाती हैं। इतना ही नहीं, इनकी फैन फॉलोइंग तो जबरदस्त हैं, जिससे इनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया ही जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button