बॉलीवुड

1, 2 नहीं बल्कि 6 मर्दों संग बनाये श्रुति हसन ने संबंध, क्रिकेटर से लेकर सिंगर सब को किया डेट

साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और मशहूर अभिनेता कमल हसन की बेटी श्रुति हासन को भला कौन नहीं जानता। श्रुति हसन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वह न केवल साउथ इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बना चुकी है बल्कि वह बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। खास बात यह है कि श्रुति हसन ना केवल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए चर्चा में रही, बल्कि वह अपनी निजी जिंदगी के कारण भी काफी सुर्खियों में रहती है। इन दिनों श्रुति हसन डूडल आर्टिस्ट शांतनु हजारिका को डेट कर रही है। हालांकि शांतनु से पहले श्रुति हसन कईयों को डेट कर चुकी है। तो आइए जानते हैं श्रुति हसन की लव लाइफ के बारे में…

नागा चैतन्य
बता दें, श्रुति हसन का नाम जाने माने अभिनेता और सामंथा रुथ प्रभु के पूर्व हस्बैंड नागा चैतन्य के साथ जुड़ चुका है। बता दें, श्रुति हसन और नागा चैतन्य ने फिल्म माया ‘चेसवे’ में एक साथ काम किया था। इसी बीच काम करने के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और यह दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। लेकिन किसी कारणवश इन दोनों का रिश्ता टूट गया था। इसके बाद नागा चैतन्य ने समांथा को डेट किया था।

shruti haasan

सिद्धार्थ
बता दे श्रुति हसन ने जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ को भी डेट किया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो श्रुति और सिद्धार्थ एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन फिर जल्दी ही इनका रिश्ता टूट गया। सिद्धार्थ और श्रुति को कई बार एक साथ देखा जा चुका था।

shruti haasan

धनुष
वही जाने-माने एक्टर धनुष के साथ भी श्रुति का नाम जुड़ चुका है। बता दे श्रुति हसन और धनुष ने एक साथ फिल्म ”3′ में काम किया। इसी दौरान यह दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए। कहा जाता है कि धनुष की शादी श्रुति की वजह से ही टूटी है। हालांकि बाद में धनुष की एक्स पत्नी ऐश्वर्या ने इसे अफवाह बताया।

माइकल
इसके अलावा श्रुति हसन और माइकल का भी अफेयर भी काफी सुर्खियों में रहा। रिपोर्ट की मानें तो माइकल और श्रुति की मुलाकात लंदन में हुई थी जहां पर इन दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया जा चुका था। हालांकि श्रुति और माइकल ने कभी भी अपने रिश्ते पर बात नहीं की, लेकिन अक्सर इनकी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही।

सुरेश रैना
वहीं क्रिकेट की दुनिया से जुड़े मशहूर खिलाड़ी सुरेश रैना के साथ भी श्रुति हसन का अफेयर रहा। बता दे साल 2014 में इन दोनों का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा था। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो श्रुति हसन चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल पार्टी के दौरान सुरेश रैना से मिली थी जिसके बाद इन दोनों को प्यार हो गया और फिर यह एक दूसरे को डेट करने लगे। हालाँकि किसी कारणवश इनका रिश्ता टूट भी गया।

शांतनु हजारिका
बात की जाए वर्तमान की तो इन दिनों वह मशहूर डूडल आर्टिस्ट शांतनु हजारिका को डेट कर रही है। बता दे इसका खुलासा खुद श्रुति ने किया है। श्रुति ने सोशल मीडिया के माध्यम से इसका खुलासा किया था। पिछले दिनों उन्होंने शांतनु के साथ अपने कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा की थी। बता दे शांतनु मशहूर आर्टिस्ट है जिन्हें कई अवार्ड भी मिल चुके हैं। वह अक्सर श्रुति के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें साझा करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button