बॉलीवुड

कोई 11 साल तो कोई 8 साल, टीवी की ये 5 मशहूर एक्ट्रेस अपने पतियों से है उम्र में कई साल बड़ी

मनोरंजन जगत से जुड़े कलाकार अक्सर अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं. अपने काम के साथ ही सेलेब्स फैंस के बीच अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हर एक बात से सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

अक्सर सेलेब्स की शादी, तलाक, अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती है. फिलहाल इस लेख में हम आपको छोटे पर्दे की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने खुद से उम्र में कई साल छोटे शख़्स से शादी की है. तो चलिए उन टीवी एक्ट्रेस के बारे में जानते है जो अपने पति से उम्र में काफी बड़ी हैं.

गौहर खान…

gauahar khan

गौहर खान छोटे पर्दे की जानी मानी और खूबसूरत अदाकारा हैं. गौहर खान साल 2013 में बिग बॉस 7 जीत चुकी हैं. 38 साल की हो चुकी गौहर ने साल 2020 में जैद दरबार से शादी करके हर किसी को चौंका दिया था. बता दें कि गौहर और जैद की उम्र में 11 साल का अंतर हैं. गौहर अपने पति जैद दरबार से उम्र में 11 साल बड़ी हैं.

अर्चना पूरन सिंह…

archana puran singh

सूची में अर्चना पूरन सिंह का नाम भी शामिल है. अर्चना ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. अपने समय में उन्होंने फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेत्री भी काम किया. बाद में वे साइड और सहायक रोल में देखने को मिली.

बता दें कि अर्चना टीवी इंडस्ट्री का भी जाना माना नाम हैं. अर्चना ने जाने-माने अभिनेता परमीत सेठी से साल 1992 में शादी की थी. दोनों की शादी को तीस साल पूरे हो चुके हैं. अर्चना जहां 59 साल की है तो वहीं परमीत की उम्र 55 साल है. अर्चना अपने पति से 4 साल बड़ी हैं.

युविका चौधरी…

yuvika chaudhary

अभिनेत्री युविका चौधरी को भी इस सूची में स्थान दिया गया है. युविका ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही टीवी धारावाहिकों में भी काम किया है. 38 साल की हो चुकी युविका ने प्रिंस नरूला से साल 2018 में ब्याह रचाया था. बता दें कि प्रिंस अभी 31 साल के हैं. वे अपनी पत्नी से 7 साल छोटे हैं.

भारती सिंह…

bharti singh

देश की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में बेटे को जन्म देने वाली भारती सिंह ने साल 2017 में हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी. हर्ष टीवी होस्ट और लेखक हैं. भारती 37 साल की हैं और हर्ष 35 साल के हैं. भारती हर्ष से 2 साल बड़ी हैं.

किश्वर मर्चेंट…

kishwar merchant

किश्वर मर्चेंट छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा हैं. 41 साल की किश्वर ने कई धारावहिकों में काम किया है. 41 साल की हो चुकी किश्वर ने साल 2016 में सुयश राय से शादी की थी. सुयश अभी 33 साल के हैं. अभिनेत्री अपने पति से आठ साल बड़ी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button