बॉलीवुड

शादी में आने वाले मेहमानों को कियारा-सिद्धार्थ का स्पेशल थैंक यूं, शेयर किया भावुक नोट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। गौरतलब है कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी में मशहूर डायरेक्टर करण जौहर से लेकर शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और जूही चावला जैसे कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। ऐसे में कपल ने अब स्पेशल कार्ड शेयर करते हुए शादी में आने वाले मेहमानों का शुक्रिया अदा किया।

कपल ने शेयर किया स्पेशल नोट

sidharth and kiara

बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी 5 फरवरी से शुरू हुई थी जो 7 फरवरी पर खत्म हुई। इस बीच में हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी का शानदार जश्न हुआ जिसमें कई सेलिब्रिटी ने जमकर एंजॉय किया। इससे जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि, “अब हमारी फिक्स बुकिंग हो गई है”। हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।” अब उन्होंने शादी में पहुंचने वाले मेहमानों का धन्यवाद करते हुए स्पेशल नोट लिखा।

sidharth and kiara

उन्होंने नोट में लिखा कि, “हमारी शादी के दिन की खुशी में साथ होने के लिए मैनी थैंक्स । हम अपनी लाइफ में ऐसे अद्भुत लोगों और दोस्तों के लिए बहुत भाग्यशाली हैं, जो यहां जश्न मनाने के लिए हमारे पास इतने दूर से आए हैं।” प्लीज़ ड्रिंक करें, डांस करें और आज रात हमारे साथ एक शादीशुदा कपल के रूप में पहली शाम को यादगार बनाएं। प्यार, कियारा और सिड के साथ।” सिद्धार्थ और कियारा ने S और K के नाम का एक सिक्का भी इसमें शेयर किया था।

हनीमून पर नहीं जाएंगे कियारा और सिद्धार्थ

sidharth and kiara

बता दें, अब 10 तारीख यानी कि आज सिद्धार्थ और कियारा का दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन होगा जिसमें इनके परिवार से जुड़े सदस्य शामिल होंगे। इसके बाद मुंबई में भी एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल होने वाले हैं। इस पार्टी में शाहरुख खान से लेकर पॉपुलर एक्टर अजय देवगन, सुपरस्टार रामचरण जैसे कई सितारे शामिल होने वाले हैं।

sidharth and kiara

बता दे शादी के बाद कियारा और सिद्धार्थ हनीमून पर नहीं जा पाएंगे। रिपोर्ट की माने तो सिद्धार्थ और कियारा अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। दोनों अपने काम को लेकर भी कमिटेड है, ऐसे में शादी के फंक्शन के बाद सीधे यह अपने अपने काम पर लौट जाएंगे। बता दे सिद्धार्थ को आखिरी बार फिल्म ‘मिशन मजनू’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आई थी। फिल्म को फैंस का भरपूर प्यार मिला।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button