जरा हटके

पीएम मोदी की मां हीराबेन ने किया दीवाली डांस, VIDEO हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

दीवाली के दिन सभी लोग अपने अपने परिवार जनों के साथ दीवाली मनाई इसी बीच देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने सेना के साथ दीवाली मनाई. इसी बीच प्रधानमंत्री जी की माँ ने भी अपने घर माता लक्ष्मी की पूजा की दीवाली पूजन और फिर गुजराती सोंग पर गरबा भी किया जिसका विडियो पुडुचेरी की उप राज्यपाल किरण वेदी जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया है.

किरण बेदी जी ने विडियो शेयर करते हिये लिखा है की 97 वर्ष की उम्र में भी दीवाली की ख़ुशी का उत्साह देखने लायक है. जिसमे उन्होंने लिखा की यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की माँ है जो अपने घर में बड़े उत्साह से दीवाली मन रही है.

पुराने नोट बदलवाने के लिए खड़ी हुई थीं बैंक की लाइन में

आपको बता दे की जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र  मोदी जी ने नोत्बंदी का ऐलान किया था उस समय सभी बेंको में बहुत लम्बी लम्बी लायने लगी हुयी थी ऐसे समय में 97 वर्षीय  हीराबेन नोट बदलने के लिए लायन में लगी और फिर उन्होंने बैंक से 4500 रुपये के पुराने नोट को नए नोट में बदला इसके लिए उन्होंने पूरी तरह जरुरी कार्यवाई को पूरा किया और फिर फॉर्म पर अन्गिठे का निशान भी लगया जिसके बाद उनके रुपये बदलकर उन्हें दिए गये.

source: india.com

अपनी का माँ आशीर्वाद लेने के लिए प्रधानमंत्री 17 सितंबर को अपने 67वें  जन्मदिन पर उनके पास गये और अपनी माँ से आशीर्वाद लिया. प्रधानमंत्री की माँ होने के बाद भी हीराबेन अपना जीवन साधारण तरीके से जीती है. वे सभी जात्रा सार्वजनिक वाहन से करती है. जब भी उन्हें अपने स्वस्थ से संबधित दवाई चेकुप के लिए जाती है तो वे ऑटो रिक्सा से भी जाती है.

 

जब पहली बार पहुंची 7RCR

source: NDTV

प्रधानमंत्री बनने के बाद  नरेद्र मोदी जी की माँ उनसे मिलने के लिए पहली बार ncr गयी थी तब नरेन्द्र मोदी जी ने उनके साथ बहुत समय बिताया. जिसमे वे अपनी माँ के साथ बैठकर बातचीत की उनके साथ अपनी बाते कही. फिर कुछ दिन बाद नरेन्द्र मोदी जी ने ट्विटर पर बताया की उनकी माँ गुजरात लोट गयी है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button