बॉलीवुड

पहले ही दिन ‘पठान’ की लग गयी लंका! ट्विटर पर शाहरुख़-दीपिका की फ़िल्म को मिले इतने स्टार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। पिछले साल लगातार बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की फिल्में फ्लॉप होती नजर आई है। ऐसे में शाहरुख खान की फिल्म भी रिलीज हुई तो दर्शकों को इससे काफी उम्मीदें है। हालांकि फिल्म को लेकर कई जगहों पर विरोध देखने को मिल रहा है। लेकिन इसी बीच ट्विटर पर फिल्म की लगातार तारीफ की जा रही है और कई लोगों ने इसे सिनेमैटिक जॉय भी करार दिया है।

pathan

ट्विटर पर शुरू हुई ‘पठान’ की तारीफ की रेस
बता दें, आज यानी कि 25 जनवरी को पठान रिलीज हुई। जैसे ही फिल्म का पहला शो दिखाया गया तो सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ इसके रिव्यू सामने आने लगे। ट्विटर पर जोर जोरों से फिल्म के समर्थन में बात की जा रही है। बता दे यहां पर ज्यादातर लोगों ने फिल्म को करीब 4 स्टार ही दिए हैं और हर किसी ने फिल्म की कहानी को उम्दा बताया है। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म में काम करने वाले सितारों को भी तारीफ की है। ना केवल शाहरुख खान के एक्शन की तारीफ की बल्कि दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के काम को भी पसंद किया जा रहा है।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “सभी का काम इम्प्रेसिव है। फिल्म को 4 स्टार दिए जा सकते हैं।” एक ने कहा कि, “पहला भाग काफी अच्छा है, फिल्म देखने में मजा आया। शाहरुख खान इज बैक।” एक अन्य ने कहा कि, “शाहरुख खान ने शो चुरा लिया, स्क्रीनप्ले बहुत अच्छा है, दीपिका और जॉन की परफॉर्मेंस भी खास है।”

pathaan

क्या बोले फिल्म विश्लेषक?
फैंस के साथ फिल्म विश्लेषक ने भी पठान को ब्लॉकबस्टर बताया है। फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने ‘पठान’ को 4.5 रेटिंग दी है और फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता दिया है। शाहरुख खान की इस फिल्म ने पहले दिन करीब 20 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में फिल्म ने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वॉर ने पहले दिन 19 करोड़ की कमाई की थी।

pathaan

वहीं ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने कहा कि, “पठान ने न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में फैंस के बीच बहुत एक्साइमेंट पैदा की है, यह एक शानदार शुरुआत करने जा रही है। मैं 35 से 37 करोड़ के बीच की शुरुआत की उम्मीद करता हूं। यदि शुरुआत इस सीमा में है, तो यह एक शानदार होगा।”

pathaan

इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने कहा कि, “पहले दिन ‘पठान’ की कुल कमाई केवल पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस से शाम 4.30 बजे तक 22 करोड़ हुई है और फिल्म 50 करोड़ की ओपनिंग के लिए तैयार हैं।” हालांकि कई जगहों पर फिल्म को लेकर विरोध भी किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button