बॉलीवुड

आनंद महिंद्र को राम चरण ने सिखाया डांस, दोनों ने किया ‘नाटू-नाटू’ का फेसम स्टेप, Video वायरल

साल 2022 में आई दक्षिण भारतीय फिल्म ‘आरआरआर’ काफी लोकप्रिय और सफल हुई थी. फिल्म करीब 550 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में बनी थी और इसने दुनियाभर से 1200 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म को भारत के साथ ही विदेशी दर्शकों ने भी खूब प्यार दिया था.

फिल्म के साथ ही इसका गाना ‘नाटू नाटू’ भी खूब लोकप्रिय हुआ था. इस गाने ने दुनियाभर में धूम मचाई थी. यह गाना उस समय और चर्चा में आया जब इसे गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स से सम्मानित किया गया था. इस गाने ने दुनियाभर में अपनी धूम मचाई.

‘आरआरआर’ में राम चरण और जूनियर एनटीआर ने ‘नाटू नाटू’ पर शानदार डांस कर फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं अब राम चरण देश के मशहूर कारोबारी आनंद महिंद्रा संग अपने इस फेमस गाने पर थिरकते हुए नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर खुद इन पलों का वीडियो आनंद महिंद्रा ने पोस्ट किया है.

आनंद महिंद्रा देश के एक बेहद लोकप्रिय कारोबारी हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. अक्सर वे अपने ट्विटर एकाउंट से कोई न कोई ट्वीट करते रहते हैं. फिलहाल उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण के साथ नजर आए हैं. दोनों ने ‘आरआरआर’ के ‘नाटू नाटू’ गाने पर डांस किया है.

हाल ही में आनंद महिंद्रा ने अभिनेता राम चरण से मुलाकात की है. आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि, ”रेस के अलावा, हैदराबाद प्रिक्स में रामचरण से नाटू नाटू के बेसिक स्टेप्स सीखकर बोनस भी मिला. शुक्रिया मेरे दोस्त…ऑस्कर के शुभकामनाएं”.

राम चरण ने भी दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो में राम चरण आनंद को ‘नाटू नाटू गाने के डांस स्टेप सीखा रहे हैं. फिर अंत में दोनों एक दूजे के गले लग जाते है. इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आते है. महिंद्रा द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो पर राम चरण ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने जवाब देते हुए लिखा कि, ”आनंद महिंद्रा जी आपने मुझसे तेज मूव किया. यह एक सुपर फन इंट्रैक्शन था. आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद”.


गौरतलब है कि शुक्रवार को आनंद महिंद्रा हैदराबाद में मौजूद थे. वे महिंद्रा ग्रुप की जेन3 फॉर्मूला ई रेस के लॉन्च के मौके पर हैदराबाद आए थे. इस दौरान उनकी मुलाक़ात राम चरण से हुई. दोनों ने साथ में समय बिताया और समय मिलने पर ‘नाटू नाटू’ का फेसम स्टेप भी किया.

आनंद और राम के इस वीडियो पर यूजर्स ने खूब कमेंट्स भी किए है. एक यूजर ने दोनों को टैग करते हुए लिखा कि, ”महोदय एक मौका, केवल एक नियुक्ति”. एक ने लिखा कि. ”लव यू सर”. एक ने लिखा कि, ”शानदार. अच्छा नाच रहे हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिकलहा है कि, ”सुपर डांस स्टेप सर मैं आपका सबसे बड़ा फैन हूं @anandmahindra और @AlwaysRamCharan”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button