मनोरंजन

TMKOC को मिला नया ‘टप्पू’, इस एक्टर ने की राज की छुट्टी, जानें ‘जेठालाल’ के नए बेटे के बारे में

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ धारावाहिक देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब लोकप्रिय है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हास्य पर आधारित धारावाहिक है. यह धारावाहिक साल 2008 से चल रहा है. इसकी शुरुआत 28 जुलाई 2008 में हुई थी. इस साल जुलाई में इस शो के पूरे 15 साल हो जाएंगे.

taarak mehta

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ तब से लेकर अब तक सफलतापूर्वक लोगों का मनोरंजन कर रहा है. कई कलाकार शो की शुरुआत से ही इसके साथ जुड़े हुए है वहीं कई कलाकार बीच-बीच में शो छोड़ते रहे है. उनकी जगह बाद में नए कलाकारों ने ले ली थी.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बीते दिनों नए मेहता साहब की एंट्री हुई थी. पहले तारक मेहता का किरदार अभिनेता शैलेश लोढ़ा निभाते थे हालांकि वे पिछले साल शो को अलविदा कह चुके थे. उनके स्थान पर अभिनेता सचिन श्रॉफ की एंट्री हुई थी. वहीं अब शो में एक और नए कलाकार ने जगह बना ली है.

लंबे समय से अभिनेता राज अनादकट शो में नजर नहीं आ रहे हैं. वे टप्पू का किरदार निभाते थे लेकिन राज ने कई महीनों पहले यह शो छोड़ दिया था. वहीं अब उनके स्थान पर एक अभिनेता की एंट्री हो चुकी है. उस अभिनेता का नाम है नीतीश भलूनी. नीतीश भलूनी टीवी इंडस्ट्री के एक लोकप्रिय कलाकार हैं.

राज अनादकट ने ‘टप्पू’ के किरदार से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. लंबे समय तक यह रोल निभाने के बाद उन्होंने कई महीनों पहले यह शो छोड़ दिया था. जबकि अब इस स्थान की भरपाई अभिनेता नीतीश भलूनी ने की है. जल्द ही वे शो में नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि अभी उन्होंने शूटिंग शुरू नहीं की है.

राज द्वारा शो छोड़ने के बाद मेकर्स ने अपने दर्शकों से कहा था कि जल्द ही वे नया चेहरा लेकर आएंगे और अब अंततः शो को नया टप्पू मिलने वाला है. जल्द ही नीतीश शो के लिए शूटिंग करने वाले हैं. गौरतलब है कि नीतिश इससे पहले ‘मेरी डोली मेरे अंगना’ नाम के शो में काम कर चुके हैं.

नीतिश के लिए आसान नहीं होगा ‘टप्पू’ की जगह लेना

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘टप्पू’ का किरदार काफी लोकप्रिय है. राज से पहले यह किरदार भव्य गांधी ने निभाया था. भव्य ने शो छोड़ा तो राज की एंट्री हुई. दोनों ही इस किरदार से खूब लोकप्रिय हुए. वहीं अब इस किरदार की लोकप्रियता बनाए रखना नीतिश के लिए किसी चुनौती से कम नहीं होगा.

राज ने कही थी यह बात

raj anadkat

हाल ही में दिसंबर में राज ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया था कि, ‘हैलो दोस्तों, वक्त आ गया है हर खबर पर ब्रेक लगाने का. मेरा नीला फिल्म प्रोडक्शन और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के साथ सफर खत्म होता है. मेरे लिए एक शानदार यात्रा रही है. मैंने ढेर सारे दोस्त बनाए और मेरे करियर का यह बेहतरीन पल था”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button