बॉलीवुड

42 की श्वेता तिवारी को देख बहक गया लकड़ा, ऐसी जगह करने लगा टच, देखकर भड़क उठे लोग – Video

श्वेता तिवारी टीवी की दुनिया की जानी मानी अभनेत्री हैं। उन्होंने एकता कपूर के ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इसके बाद वह घर-घर प्रेरणा के रूप में फेमस हो गई। फिर श्वेता कुछ और टीवी शोज और भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आई। उन्होंने बिग बॉस का टाइटल भी अपने नाम किया। लेकिन वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही।

श्वेता वर्तमान में 42 साल की हैं। लेकिन उनकी खूबसूरती और फिगर को देख ऐसा लगता है जैसे वह अभी भी 22 साल की हो। फिटनेस के मामले में श्वेता का कोई तोड़ नहीं है। उन्होंने खुद को बहुत अच्छे से मेंटेन कर के रखा है। आलम ये है कि वह अपनी हॉट बेटी पलक तिवारी की मां नहीं बल्कि बड़ी बहन लगती हैं। दोनों मां बेटी खूबसूरती में एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती है।

शख्स ने एक्ट्रेस को गलत ढंग से छुआ

श्वेता सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है। उनकी हॉट तस्वीरें और वीडियोज अक्सर फैंस का दिल धड़का जाते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर श्वेता का एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस उत्सुक और गुस्सा दोनों है। उत्सुकता श्वेता का हॉट अवतार देखकर है। वहीं गुस्सा एक शख्स का एक्ट्रेस को गलत ढंग से छूना है। अब लोग इस शख्स को खरी खोटी सुना रहे हैं।

इस वायरल वीडियो में श्वेता नीले रंग की शॉर्ट और ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने नजर आ रही है। इसमें वह कमाल की सुंदर दिख रही हैं। इस वीडियो में एक शख्स उनके साथ डांस करता नजर आ रहा है। डांस के दौरान वह एक्ट्रेस को इस तरह से पकड़ता है कि फैंस को वह रास नहीं आता। उन्होंने शख्स पर एक्ट्रेस को गंदे तरीके से छूने के इल्जाम लगा दिए। यह शख्स एक्टर सौरभ राज जैन है।

बंदे की हरकत देख भड़के लोग

सौरभ राज जैन और श्वेता तिवारी एक इवेंट में आए हुए थे। यहां दोनों ने डांस किया। अब इस दौरान कुछ लोगों को ये जोड़ी बड़ी क्यूट लगी। वहीं कुछ तो सौरभ का श्वेता को छूने का अंदाज पसंद नहीं आया। वहीं श्वेता भी जब असहज महसूस हुई तो उन्होंने सौरभ को दूर कर दिया। और फिर दूर रहकर ही डांस करने लगी। अब सौरभ का यह टच गलत था या बस डांस का एक हिस्सा, यह आप खुद वीडियो देखकर तय कर लीजिए।

यहां देखें वीडियो

वैसे बताते चलें कि प्यार और शादी के मामले में श्वेता की किस्मत खराब ही रही। उन्होंने राजा चौधरी और अनुभव कोहली संग बारी-बारी से शादियां की, लेकिन उनकी दोनों शादी फेल रही। अब वह दो बच्चों पलक और रियांश को अकेले पाल रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button