बॉलीवुड

मां पामेला चोपड़ा के निधन पर मुस्कुराते दिखें उदय चोपड़ा, हुए ट्रोल, कहा- ये कैसा बेटा है…

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा और यशराज फिल्म्स के मालिक दिवंगत फिल्ममेकर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा अब इस दुनिया में नहीं रही। बता दें, पामेला निधन के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर है। ऐसे में इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख़ खान, पूनम ढिल्लों, करण जौहर और दीपिका रणवीर सिंह समेत कई सेलेब्स शामिल हुए। इस दौरान पामेला चोपड़ा के छोटे बेटे उदय चोपड़ा भी नजर आए, लेकिन उदय चोपड़ा ने इस दौरान कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है।

yashraj chopra

वायरल हुआ उदय चोपड़ा का वीडियो
दरअसल, हुआ यूं कि मां के निधन पर उदय चोपड़ा कई सेलेब्स से मिलते हुए नजर आए। इस दौरान उनके चेहरे पर हंसी साफ झलक रही थी जिसे देखने के बाद यूजर्स भड़क गए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उदय चोपड़ा हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

इस दौरान वह अपनी मां पामेला चोपड़ा के निधन पर जाने माने अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव से हंसते हुए मिलते हुए नजर आए। जैसे ही उदय चोपड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “पहली बार देख रहा हूं किसी को अपनी मां के निधन पर हंसते हुए।” एक ने कहा कि, “लेकिन ये हंस क्यों रहा है।” एक अन्य ने कहा कि, “जमाना कितना बदल गया है। लोग अपनी ही मां की मौत पर हंसते हैं।” इसके अलावा भी कई लोगों ने उदय चोपड़ा को बुरी तरह ट्रोल किया।

pamela chopra

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla


बता दें, उदय चोपड़ा एक जाने-माने अभिनेता हैं जिन्होंने ‘मोहब्बतें’, ‘मेरे यार की शादी है’ और ‘धूम’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वह एक फिल्म निर्माता के रूप में भी जाने जाते हैं।

पामेला चोपड़ा को थी उम्र से जुड़ी बीमारियां

pamela chopra

बता दें, पामेला चोपड़ा काफी लंबे समय से बीमार थी। ऐसे में उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर वह वेंटिलेटर पर थी। हालाँकि उन्होंने गुरुवार सुबह दम तोड़ दिया। पामेला चोपड़ा ने 74 बरस की उम्र में अंतिम सांस ली। बता दें पामेला चोपड़ा को आखरी बार उन्हें यशराज की डॉक्यूमेंट्री ‘द रोमांटिक्स’ में देखा गया था।

yashraj chopra

इस दौरान उन्होंने अपने पति यशराज चोपड़ा के जीवन में आने वाले संघर्ष के बारे में बातचीत की थी। इसके अलावा पामेला चोपड़ा के बारे में भी डॉक्यूमेंट्री में कई खुलासे हुए थे। बता दें पामेला चोपड़ा ने यशराज फिल्म के लिए कई गाने भी गाए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button