राशिफल

12 जुलाई की रात अमवस्या पर खुलने वाली है इन 5 राशियों की किस्मत, 500 साल बाद बन रहा है महासंयोग

12 जुलाई को अमवस्या है. इस बार अमावस्या की रात सबसे बड़ा महासंयोग बन रहा है. यह महासंयोग 500 साल बाद बनने जा रहा है. माता रानी की कृपा से इस महासंयोग पर 5 राशियों की किस्मत पलटने वाली है. कौन सी हैं वो राशियां आईये जानते हैं.

सिंह राशि

माता रानी की कृपा से 500 साल बाद सिंह राशि की किस्मत पूरी तरह पलटने वाली है. काम की वजह से थोड़ी भागादौड़ी करनी पड़ सकती है लेकिन इस भागादौड़ी से आपको बहुत बड़ा लाभ मिलने वाला है. यदि आपका कोई सरकारी कार्य रुका हुआ है, तो मता रानी की कृपा से इस महीने पूरा हो जायेगा. आप जल्द ही खुद के घर में प्रवेश कर सकते हैं. खर्चों पर थोड़ा ध्यान दें. आने वाले दिनों में खर्चे बढ़ सकते हैं. नए लोगों से मिलना या सहकर्मियों का सुझाव आपके लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकता है.

मेष राशि

माता रानी की कृपा से इस राशि के जातकों के जीवन में किसी ऐसे प्रतिष्ठित व्यक्ति का आगमन होगा जिनकी वजह से उनका मुनाफा दोगुना हो जाएगा. किसी खास बात को लेकर परेशान रहने वाले लोगों की चिंता दूर होने वाली है. बड़े बुजुर्ग काम को लेकर जरूरी सुझाव देंगे, उनके सुझाव को नजरअंदाज न करें. परिवार में आपकी जिम्मेदारियां बढ़ने वाली हैं जिसे आप बखूबी निभाएंगे. मुश्किल की घड़ी आने पर पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा जिससे आपका प्यार और विश्वास बढ़ेगा.

कन्या राशि

कन्या राशि वालों को अब अपने करियर को लेकर चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है. अब आपका करियर चरम सीमा पर पहुंचने वाला है. आप अपने करियर में एक अलग ही मुकाम हासिल करने वाले हैं. कोई नया काम शुरू करने का ये सबसे शुभ मुहूर्त है. नौकरी करने वालों के प्रमोशन के पूरे-पूरे चांसेस हैं. परिवार का भी सहयोग आपके साथ रहेगा. इतना ही नहीं, अगर पार्टनर के साथ आपकी अनबन चल रही है तो वह भी जल्दी दूर हो जायेगी.

धनु राशि

धनु राशि वालों को जितना कष्ट झेलना था झेल चुके. अब आपके अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं. अब आपको वह सारी खुशियां मिलेगी जिसके आप हक़दार हैं. आपको धन-दौलत और हर प्रकार की भौतिक सुविधाओं की प्राप्ति होगी. व्यापारी लोगों को किसी पुराने मित्र का साथ मिल सकता है. उनकी मदद से आपको लाभ होने की पूरी संभावना है. माता रानी की कृपा से बेरोजगारों को नौकरी मिलने की संभावना है. विदेश जाने का योग बन रहा है.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के मान और सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी. इस राशि के जातक यदि किसी बीमारी से जूझ रहे हैं तो उन्हें राहत मिलेगी. नौकरी और बिज़नेस कर रहे लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. विपरीत परिस्थितियों के बावजूद आपके फैसले सही साबित होंगे. दुश्मनों पर जीत मिलेगी. संतान आपको कोई खुशखबरी दे सकती है. किसी बहुत पुराने साथी के साथ आपकी मुलाकात हो सकती है. बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी.

पढ़ें अपने पुत्र की इस गलती के कारण हुई थी भगवान श्रीकृष्ण की मृत्यु, ये कहानी आप ने नहीं सुनी होगी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button