बॉलीवुड

बेटे के साथ बिना पैंट के ही घूमने निकल गई मलाइका अरोड़ा, Video में देखें फिर क्या हुआ

T: पैंट पहनना भूल गई मलाइका अरोड़ा, सिर्फ शर्ट डाल निकली सड़क पर, बेटा-बहन भी दिखाई दिए – Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 48 साल की हैं। लेकिन इसके बावजूद उनका फैशन सेंस, स्टाइल और फिटनेस किसी 30 साल की महिला जैसा है। वह खुद को बूढ़ी नहीं समझती हैं। उन्होंने खुद को काफी अच्छे से मेंटेन कर के रखा हुआ है। वे अपनी लाइफ अपने अंदाज से जीना पसंद करती हैं। जब जो मन करे वह करती हैं और अपनी पसंद के कपड़े पहनती हैं।

बेटे संग बिना पैंट के घूमते दिखाई दी मलाइका

हालांकि कुछ लोगों को मलाइका का इस उम्र में बोल्ड रहना रास नहीं आता है। इसलिए वह उन्हें हर पल ट्रोल करते रहते हैं। अब हाल ही का किस्सा ले लीजिए। मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) संग लंच डेट पर गई थी। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसे कपड़े पहन लिए जिसे देख लोगों ने उनकी क्लास लगा दी।

दरअसल मलाइका इस दौरान ब्लू व्हाइट कलर की ओवरसाइज्ड स्ट्रिप्ड शर्ट पहने दिखाई दी। इसके नीचे उन्होंने कोई भी पैंट नहीं पहनी थी। वह अपने फिट लेग्स फ्लॉन्ट कर रही थी। कुल मिलाकर उन्होंने अपना लॉन्ग शर्ट लुक रखा हुआ था। लेकिन जब लोगों ने उन्हें इस अवतार में देखा तो ट्रोल करना शुरू कर दिया।

लोगों ने किया खूब ट्रोल

एक यूजर ने लिखा ‘पैंट पहनना भूल गई क्या मैडम?’ फिर दूसरे ने लिखा ‘फैशन के नाम पर ये क्या बवासीर बनकर घूम रही हो।’ वहीं एक कमेंट आता है ‘करोड़ों की मालकिन है। लेकिन अपने लिए एक पैंट नहीं खरीद सकती? कंजूस कहीं की।’

हालांकि कुछ लोगों ने उनकी तारीफ भी की। जैसे एक महिला ने लिखा ‘मैम आप इस उम्र में भी बेहद हसीन लगती हैं।’ फिर दूसरे यूजर ने कहा ‘लोग आपको कितना भी ट्रोल करें। लेकिन आप अपनी खूबसूरती और अंदाज से सबका मुंह बंद कर देती हैं।’ एक और कमेंट आता है ‘आप मेरी आइडल हैं। मैं भी 40 प्लस होने के बाद आपकी तरह फिट रहना चाहती हूं।’

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इंस्टाग्राम पर रहती हैं एक्टिव

बता दें कि मलाइका इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। 1 करोड़ 53 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। मलाइका को रील्स बनाने का भी बड़ा शौक है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की है। इसमें वे सिल्वर कलर की चमकीली ड्रेस में दो महिलाओं संग डांस करती दिखाई दे रही हैं। फैंस उनके इस अवतार को बड़ा पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


निजी जिंदगी की बात करें तो मलाइका इस समय अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों इस साल शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। हालांकि इसे लेकर दोनों की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button