बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद एक हो गए कियारा-सिद्धार्थ, करण जौहर ने करवाया पैचअप, जल्द होगी शादी

बीते दिनों बॉलीवुड गलियारों से खबरें आई थी कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अलग हो गए है. बताया गया कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका था और दोनों के प्यार को कोई मंजिल नहीं मिल पाई हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है.

sidharth malhotra and kiara advani

जरूर सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की खबरें आई थी और दोनों के रिश्ते में दरार पड़ी थी हालांकि दोनों दोबारा एक दूजे के करीब आ चुके हैं. दोनों का रिश्ता टूटने के बाद फिर से जुड़ गया है. हालांकि आखिर यह सब हुआ कैसा. तो आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.

बता दें कि लंबे समय से सिद्धार्थ और कियारा रिश्ते में है. दोनों बड़े पर्दे पर साथ में भी काम कर चुके हैं. दोनों कलाकारों की जोड़ी को साल 2021 में आई सुपरहिट फिल्म ‘शेरशाह’ में खूब पसंद किया था. इस फिल्म में सिद्धार्थ ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था जबकि कियारा उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के रोल में नजर आई थीं.

sidharth malhotra and kiara advani

सिद्धार्थ और कियारा की इस जोड़ी ने हर किसी का दिल जीत लिया था. वहीं फिल्म भी सुपरहिट रही थी. दोनों की जोड़ी एक ओर फिल्म में काफी पसंद की गई तो वहीं दूसरी ओर असल जिंदगी में भी दोनों का अफेयर चल रहा था. इस फिल्म के बाद दोनों के रिश्ते को और हवा मिलने लगी थी.

sidharth malhotra and kiara advani

सिद्धार्थ और कियारा लगातार चर्चाओं में बने रहते हैं. एक बार फिर से दोनों के रिश्ते की चर्चा हो रही है. दरअसल दोनों का पैचअप जो हो गया है. मतलब कि ब्रेकअप के बाद दोनों फिर से एक दूजे के हो गए है. हालांकि आपको बता दें कि दोनों के दोबारा से एक होने में एक शख्स का बड़ा हाथ है.

बता दें कि वो शख्स है बॉलीवुड के जाने-मान निर्देशक और फिल्म निर्माता करण जौहर. दोनों ही करण के काफी करीब है और करण भी दोनों के साथ एक मजबूत रिश्ता साझा करते हैं. दोनों के ब्रेकअप की खबर सुन करण से रहा नहीं गया और उन्होंने आखिरकार दोनों को वापस मिलवा दिया.

sidharth malhotra and kiara advani and karan johar

एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा कि, ‘करण जौहर जो इस कपल के बेहद करीबी हैं वो भी उनके अलग होने की खबर से खुश नहीं थे और उन्होंने उनके बीच इसे पैचअप कराने का फैसला किया. सिद्धार्थ और कियारा के बीच बहुत प्यार है और इसलिए उन्होंने एक-दूसरे को एक और मौका दिया और उनके फैंस को इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती.

अब उनका बॉन्ड पहले से ज्यादा मजबूत है और हमें आश्चर्य नहीं होगा अगर कपल जल्द ही शादी करने की प्लानिंग बनाएंगे. अभी ये कपल अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट्स में बेहद व्यस्त है और एक ब्रेक के बाद वे जल्द छुट्टी पर जाएंगे”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button