बॉलीवुड

करीना कपूर से शादी करना चाहते थे देश के ये मशहूर सीएम, नाम जानकर यकीन नहीं होगा

हर किसी की सितारों में कोई न कोई पहली पसंद जरूर होती है. आम आदमी हो या कोई पॉलिटिशियन, सपोर्ट पर्सन हो या खुद कोई फिल्मी सितारा, सबका कोई न कोई फेवरेट एक्टर जरूर होता है. बॉलीवुड में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों का दिल चुरा लिया है. इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती पर आम इंसान तो आम इंसान बल्कि बड़े-बड़े पॉलिटिशियन भी अपना दिल हार चुके हैं. ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं बॉलीवुड में जिन्होंने एक टाइम में यूपी के सबसे मशहूर सीएम अखिलेश यादव का दिल चुरा लिया था. एक दौर ऐसा था जब अखिलेश इस अभिनेत्री पर इतना मरते थे कि उनसे शादी करना चाहते थे. हालांकि उनकी पत्नी डिंपल खुद किसी हीरोइन से कम नहीं हैं लेकिन करीना की खूबसूरती के वो कायल थे.

अखिलेश यादव राजनीती में कोई छोटा-मोटा नाम नहीं हैं. अखिलेश एक शाही घराने से आते हैं जहां एक से एक दिग्गज भरे पड़े हैं. वैसे तो करीना कपूर यानी बेबो के दुनियाभर में लाखों-करोड़ों दीवाने हैं लेकिन शायद ही किसी को इस दीवाने के बारे में पता होगा. एक समय ऐसा था जब करीना कपूर और शाहिद कपूर एक दूसरे के प्यार में बुरी तरह गिरफ्तार थे. लेकिन किसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया और करीना सैफ अली खान से शादी करके पटौदी खानदान की बहु बन गयीं. आज दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है जिनका नाम तैमूर अली खान है. तैमूर इतने क्यूट हैं कि उनके पीछे दुनिया पागल हैं.

जब करीना की शादी की खबर आई थी तब लाखों लोगों के साथ-साथ यूपी के सीएम अखिलेश यादव का भी दिल टूटा था. यह पहली बार नहीं है जब कोई पॉलिटिशियन किसी बॉलीवुड हसीना पर फ़िदा हुआ है. इससे पहले भी अनेकों पॉलिटिशियन बॉलीवुड की इन हसीनाओं पर अपना दिल हार चुके हैं. बता दें कि अखिलेश यादव करीना कपूर को इस कदर चाहते थे कि वह उनसे शादी करना चाहते थे. लेकिन उनकी ये बात उनके पिता मुलायम सिंह यादव को नहीं पसंद आई. उनके पिता ही इस कहानी में विलेन बन गए.

करीना कपूर से अखिलेश के इस बेइंतेहा प्यार का खुलासा तब हुआ जब उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया. जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं? इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि मेरी फेवरेट हीरोइन करीना कपूर हैं. आगे उन्होंने इस बात पर चुटकी लेते हुए कहा कि यदि उनके पिता मान गए होते तो आज करीना कपूर खान नहीं बल्कि करीना कपूर यादव होतीं. अखिलेश के इस बात से साफ़ पता चलता है कि उनका दिल करना के लिए किस हद तक धड़कता था. पर बता दें कि उनकी बीवी डिंपल यादव खूबसूरती में करीना कपूर से कम नहीं हैं. डिंपल भी बेहद खूबसूरत हैं और उन्हें सादगी पसंद है. जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस इतना मेकअप करके सुंदर दिखती हैं वहीं डिंपल बिना मेकअप के ही सुंदर हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि डिंपल नेचुरल ब्यूटी हैं.

दोस्तों, हमें उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button