बॉलीवुड

अजय के प्यार में जब रवीना और करिश्मा के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, हाथापाई की आई नौबत, नोंच लिए बाल

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में की थी. हिंदी सिनेमा में अजय ने अपने सफलतम तीस साल पूरे कर लिए हैं. उनकी पहली फिल्म थी ‘फूल और कांटे’. अजय की पहली ही फिल्म सुपरहिट रही थी. उन्हें बहुत जल्द ही सफलता और लोकप्रियता मिल गई थी.

अजय देवगन ने इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अजय ने अपने 30 साल के करियर में ढेरों शानदार फ़िल्में दी है और वे हिंदी सिनेमा में सुपरस्टार कहलाए हैं. अजय अपनी अदाकारी और फिल्मों के अलावा शुरू में अपने अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रहे हैं.

चाहे अजय ने मशहूर अदाकारा काजोल से शादी की थी हालांकि इससे पहले उनके कुछ और अफेयर भी रहे. उनका नाम काजोल से पहले हिंदी सिनेमा और 90 के दशक की दो मशहूर अदाकाराओं रवीना टंडन और करिश्मा कपूर के साथ भी जुड़ा था. इन दोनों के ही साथ अजय के अफेयर्स खूब चर्चा में रहे.

ajay devgn

बता दें कि अजय देवगन ने बड़े पर्दे पर रवीना टंडन और करिश्मा कपूर दोनों के ही साथ काम किया. रवीना के साथ उनकी जोड़ी खूब चर्चा में रही थी. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और इसी बीच दोनों एक दूजे पर अपना दिल हार बैठे थे. दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था.

ajay devgan and raveena tandon

अजय और रवीना का अफ़ेयर अक्सर चर्चा में रहने लगा. हालांकि उस समय हंगामा मच गया जब अचानक से अजय देवगन करिश्मा कपूर पर फ़िदा हो गए. बता दें कि अजय और करिश्मा आने साथ में ‘जिगर’ फिल्म में काम किया था फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी और असल जिंदगी में भी दोनों को एक दूजे से प्यार हो गया था. सेट पर ही दोनों का प्यार परवान चढ़ गया.

ajay devgan and raveena tandon

करिश्मा कपूर के प्यार में पड़कर अजय देवगन रवीना टंडन से दूर रहने लगे. हालांकि रवीना को यह बात खटकने लगी. अजय के प्यार में रवीना और करिश्मा के बीच झगड़ा हो गया. उस समय अजय और करिश्मा की शादी की खबरें भी आने लगी थीं जिससे कि रवीना के सब्र का बांध टूट गया.

ajay devgan and karisma kapoor

रवीना गुस्से में लाल हो चुकी थी और उन्होंने अपना गुस्सा उतारा करिश्मा कपूर पर. अजय को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. बताया जाता है कि करिश्मा और रवीना एक साथ किसी फिल्म में काम कर रही थी जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तो दोनों लड़ पड़ी थी. मामला हाथापाई तक पहुंच गया था. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ करिश्मा और रवीना ने एक दूसरे के बाल तक नोंच लिए थे.

ajay devgan and karisma kapoor

आगे जाकर अजय को साल 1994 में आई फिल्म ‘हलचल’ के दौरान काजोल से प्यार हो गया. दोनों ने पांच साल तक एक दूजे को डेट किया और साल 1999 में शादी कर लिए. दोनों एक बेटी न्यासा देवगन और एक बेटे युग देवगन के माता-पिता हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button