जरा हटके

चुड़ैल बनकर लोगों को डराने सड़क पर निकली दो बहनें, पर आखरी में जो हुआ जान कर यकीन न होगा

सोशल मीडिया का चलन इन दिनों इतने जोरों पर है कि हर दिन लाखों लोग अलग अलग काम करके लोगों को हंसाते रहते हैं। लोगों के या कारनामे दुनिया के किसी भी कोने से पल भर में ही वायरल हो जाते हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया के जरिए रोजाना हजारों ऐसी चीजें हमारे सामने आती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो इतना वायरल हो रहा है की जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। इसलिए आज हम आपको एक ऐसा वीडियो  दिखाने जा रहे हैं जो बेहद डरावना है। यह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, यह एक प्रैंक वीडियो है जो यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है। तो आइये आपको बताते हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल प्रैंक वीडियो में क्या है?

ये बात तो हम सभी समझ चुके हैं कि आजकल हमें हर रोज हजारों चीजें देखने को मिलती है। इसकी वजह सोशल मीडिया का चलन का काफी अधिक बढ़ना है। सोशल मीडिया की वजह से ही कहीं कुछ भी होता है, पल भर में ही वायरल हो जाता है। अगर, कोई कुछ अलग करता है तो वह तुरंत दुनिया के सामने आ जाता है। आज हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक बेहद डरावना वीडियो दिखाने वाले हैं।

यकीन मानिए इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी डर जाएंगे। यह डरावना वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। आप भी इस डरावने वीडियो को देखकर डरे बिना नहीं रह पाएंगे। यह बात हम इसलिए बता रहे हैं ताकि आप इस तरह से किसी के प्रैंक शिकार न हो जाएं। इस वीडियो में दो बहने हैं जो लोगों को भूत बनकर डराते हुए नजर आ रही हैं। तो आइये देखते हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल प्रैंक वीडियो में क्या है?

इस वीडियो में दो बहनें लोगों को अलग अलग जगहों पर डराते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो के पहले सीन में ये दोनों बहनें बीच सड़क पर बैठी हुई हैं। तभी वहां दो लड़के बाइक से आते हैं इन्हें देखकर डर जाते हैं। ये दोनों इतने ज्यादा डर जाते हैं कि बाइक छोड़कर भाग जाते हैं। इसके बाद दूसरे सीन में ये दोनों बहने सड़क पर एक आदमी को दौड़ाते हुए नजर आ रही हैं। ये दोनों कुछ ऐसा करती है कि यह आदम अपने जूते-चप्पल छोड़कर सरपट भागना शुरू कर देता है।

दरअसल, यह एक प्रैंक वीडियो है। इस वीडियो में दो बहने लोगों के साथ शरारत भरा मजाक कर रही हैं। दोनों अजीब सी शक्ल बनाकर लोगों को डरा रही हैं। इसके लिए ये कुछ ऐसा करती है कि लोग बुरी तरह डर जाते हैं और वहां से भागने लगते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप समझ जाएंगे कि असल में इस वीडियो में क्या है। इस वीडियों में कुछ ऐसी चीजें भी है जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे। यूट्यूब पर इस वीडियो को The Japes नाम के चैनल से अपलोड किया गया है। अब तक इस वीडियो को 4,861,621 व्यू मिल चुके हैं।

देखिए वीडियो –

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button