बॉलीवुड

देखें ये क्या हो गया है कपिल शर्मा को, लेटेस्ट फोटो में दिख रहे हैं ऐसे की पहचानना हुआ मुश्किल

कपिल शर्मा एक ऐसा नाम है जिन्हें आज लोग घर-घर में पहचानते हैं. कपिल शर्मा आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है. यह उनकी मेहनत ही है जो आज लोग उन्हें दुनियाभर में पहचानते हैं. लेकिन कहते हैं न ज्यादा सफलता भी व्यक्ति का दिमाग खराब कर देती है. ऐसा ही कुछ हुआ कपिल के साथ. शो के सक्सेस का जादू उन पर इस कदर छाया कि उनकी जबान लड़खड़ा गयी जिसकी बदौलत उनका शो हमेशा के लिए बंद हो गया. दरअसल, लंदन से कपिल की टीम एक शो करके वापस आ रही थी जब कपिल शर्मा की अनबन उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर से हो गयी. कपिल की जबान इस कदर चली कि सुनील ने शो को अलविदा कह दिया. उसके बाद शो की गिरती टीआरपी ने कपिल को परेशान कर दिया. इस बीच उनकी तबियत भी काफी ख़राब हुई. फिर बाद में खबरें आयीं कि सुनील और कपिल ने आपसी रंजिश को भुलाकर एक बार फिर साथ काम करने का फैसला किया है. लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं बल्कि वह टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे के साथ एक नया शो ‘फैमिली टाइम विथ कपिल’ लेकर आये जिसे कुछ खास सफलता नहीं मिली. कपिल का ये नया शो फ्लॉप हो गया और कुछ ही दिनों में इसे बंद करना पड़ा. शो बंद होने के कुछ महीनों बाद कपिल की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आयीं जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. इन तस्वीरों में कपिल पहले जैसे बिलकुल नहीं दिख रहे थे. वह पहले से बहुत मोटे और बीमार दिख रहे थे. हाल ही में कपिल की एक नयी फोटो भी सामने आई है जिसमें वह काफी बीमार दिखाई दे रहे हैं.

काफी टाइम से कपिल ने फैन्स और मीडिया से दूरी बना ली है. हाल ही में एयरपोर्ट पर कपिल स्पॉट किये थे जहां किसी ने उनकी तस्वीर खींच ली और फैन पेज पर अपलोड कर दी. बता दें, कपिल काफी टाइम से विवादों में चल रहे हैं और इन विवादों से दूर रहने के लिए ही उन्होंने ब्रेक लिया था. ब्रेक लेने के तकरीबन 3 महीने बाद जब वह सामने आये तब उनका वजन पहले के मुकाबले काफी बढ़ा हुआ था.

दरअसल, कुछ टाइम पहले कपिल और पत्रकार विक्की लालवानी में जमकर जुबानी और कानूनी लड़ाई चली थी. विक्की ने कपिल के बारे में कुछ न्यूज़ लिख दिया था जिससे नाराज होकर उन्होंने विक्की को अपशब्द कहे. कपिल ने उन्हें अपमानजनक आर्टिकल और चरित्र हनन के लिए कानूनी नोटिस भेजा. इतना ही नहीं, कपिल ने फोन करके विक्की से काफी गाली-गलौज भी की थी. दोनों के बीच का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

हाल ही में ट्विटर पर कपिल ने अपने फैन्स को मेसेज दिया कि वह पहले से बहुत ज्यादा मोटे हो गए हैं लेकिन जल्द ही वापस पुराने शेप में आ जाएंगे और पुराने शेप में आते ही अपनी प्रोफाइल पिक भी चेंज करेंगे. ख़बरों के मुताबिक कपिल जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘शेर खान’ में नजर आ सकते हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button