बॉलीवुड

Photos: 10वीं सालगिरह पर दिखा ‘खल्लास गर्ल’ का जलवा, पार्टी में इस अंदाज से लूटी महफिल

ईशा कोपिकर बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. काफी समय से ईशा बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं. ईशा की डेब्यू फिल्म साल 2000 में आई ‘फिजा’ थी. आखिरी बार वह साल 2010 में आई फिल्म ‘राख’ में दिखी थीं. फिल्मी दुनिया से दूर ईशा ने हाल ही में राजनीति में कदम रखा है. ‘डॉन’, ‘सलाम-ए-इश्क’, ‘13 बी’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘हम तुम’, ‘एक विवाह ऐसा भी’ उनकी कुछ हिट फिल्में हैं.

भले ही ईशा इन दिनों ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं. वह आये दिन अपनी नई-नई तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. ईशा फिल्म इंडस्ट्री में ‘खल्लास गर्ल’ के नाम से मशहूर हैं. ईशा अभिनेत्री तो हैं ही लेकिन उन्हें लोग आइटम गर्ल के रूप में भी पहचानते हैं. बता दें, 42 साल की ईशा ने साल 2009 में बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से शादी की है. आज ईशा और टिम्मी की एक प्यारी सी 3 साल की बेटी भी है जिनका नाम रियाना नारंग है. कहा जाता है कि ईशा और टिम्मी की मुलाकात प्रिटी जिंटा ने करवाई थी.

मनाई शादी की 10वीं सालगिरह

बीते 29 नवंबर को ईशा ने अपनी दसवीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. ईशा और टिम्मी की शादी को 10 साल पूरे हो गए हैं. हालांकि, एनिवर्सरी को तो कपल ने अपने फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करके मनाया लेकिन 7 दिन बाद ईशा और टिम्मी ने एनिवर्सरी की ग्रैंड पार्टी दी. इस एनिवर्सरी पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जाने-माने सितारे पहुंचे थे. पार्टी में ईशा डिस्को लुक में नजर आयीं.

बात करें पूरे लुक की तो ईशा ने ग्रे कलर की वन पीस ड्रेस पहनी थी और साथ ही पिंक कलर का फेदर स्टाल भी कैरी किया था. मिनिमल मेकअप, खुले बाल और रेड लिपस्टिक के साथ ईशा पार्टी में कहर ढा रही थीं. इस दौरान ईशा ने सिर पर एक क्राउन भी डाला था और पैरों में ग्रे कलर के बूट्स पहने थे. वहीं, टिम्मी वाइट शर्ट और कलर्ड पेंट में नजर आये. ईशा ने पति संग जमकर पोज दिए.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

ईशा की एनिवर्सरी पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इससे पहले ईशा मुकेश अंबानी की गणेश पूजा में साड़ी पहनकर नजर आई थीं, जहां दर्शकों ने उनके लुक को काफी पसंद किया था. कांजीवरम साड़ी में ईशा बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. सोशल मीडिया पर ईशा की ये तस्वीरें बहुत वायरल हुई थीं. बात करें वर्क फ्रंट की तो खबरें हैं कि जल्द ही ईशा वेब सीरीज से वापसी करने जा रही हैं. फिल्मों से दूर रहने के बावजूद ईशा अक्सर बॉलीवुड इवेंट्स, पार्टीज में नजर आ ही जाती हैं. कई बार तो वह अपनी गर्ल गैंग के साथ भी स्पॉट होती हैं.

देखें एनिवर्सरी पार्टी की कुछ तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

पढ़ें- बेटे के जन्म के समय डर से थरथर कांप रहे थे शाहरुख़ खान, लगा नहीं बचेगी बीवी गौरी, जाने वजह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button