बॉलीवुड

मां बनी ‘दसरा’ फेम एक्ट्रेस शामना कासिम, बेटे को दिया जन्म, फैंस को भी दिखाई लाड़ले की झलक

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार नानी और कृति सुरेश स्टारर तेलुगु फिल्म ‘दसरा’ बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। फिल्म में हर एक की परफॉर्मेंस काफी पसंद की गई। बता दे इसी फिल्म में जानी-मानी एक्ट्रेस शामना कासिम ने भी एक अहम किरदार निभाया है। जहां फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की तो वही शामना कासिम के घर खुशियों ने दस्तक दी। दरअसल, शामना कासिम ने बेटे को जन्म दिया जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा कर दी।

फैंस को दिखाई बेटे की झलक
रिपोर्ट की मानें तो शामना ने 4 अप्रैल को अपने बेटे को जन्म दिया। बता दे इस खुशखबरी को खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने फैंस के साथ साझा किया और बेटे की फोटो भी शेयर की। सामने आई इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शामना के साथ-साथ घर से जुड़े कुछ लोग और हॉस्पिटल की नर्सेज नजर आ रही है।


इस दौरान शामना ने डॉक्टर की पूरी टीम को भी धन्यवाद दिया। इस तस्वीर को साझा करते हुए शाम शामना ने कैप्शन में लिखा कि, “बेटे का जन्म। आप सभी की प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।”

बता दें, शामना कासिम ने 25 अक्टूबर 2022 को मशहूर बिजनेस कंसल्टेंट और जेबीएस ग्रुप के संस्थापक सीईओ के शनिद आसिफ अली साथ शादी रचाई थी। रिपोर्ट की माने तो इन दोनों की मुलाकात एक प्रोफेशनल ट्रिप के दौरान हुई थी। इसके बाद ये दोनों एक दूसरे के दोस्त बने और डेट करने लगे।

shamna kasim

बता दें, पहले शानिद ने एक्ट्रेस के सामने अपने प्यार का इजहार किया था। कुछ सालों की डेटिंग के बाद ये शादी के बंधन में बंध गए। शादी के कुछ दिन बाद ही शामना ने अपनी प्रेग्नेंट की घोषणा कर दी थी अब वह मां बन चुकी है और उनके घर में खुशियां का माहौल है। वहीं एक तस्वीर में शामना अपने पति के साथ नजर आ रही है जिसमें दोनों बेटे को चूमते हुए दिखाई दिए।

कौन हैं शामना कासिम?
बता दें, शामना कासिम साउथ इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस है। इसके अलावा वह एक जानी-मानी क्लासिकल डांसर भी है। बता दें, शामना अब तक अलग-अलग भाषाओं में करीब 60 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुकी है। वर्तमान में ‘धी’ और ‘श्रीदेवी ड्रामा कंपनी’ जैसे शो को भी जज कर रही है।

shamna kasim

बता दे शामना कासिम ने साल 2004 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘मंजूपोलोरू पेनकुट्टी’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। वह पहली फिल्म से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही। इसके बाद उन्होंने ‘चट्टाकारी’, ‘मधुरा राजा’, ‘कॉलेज कुमारन’, ‘मकरमंजू’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। बता दें, एक्ट्रेस की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button