अन्य

अजय देवगन के पिता की अंतिम यात्रा में नहीं आए उनके खास दोस्त, ये वाले हैं उनके जिगरी यार

फिल्म इंडस्ट्री में एकता तब देखने को मिलती है जब किसी सेलिब्रिटी का निधन हो जाता है या फिर किसी सेलिब्रिटी के रिलेशन में किसी की डेथ हो जाती है तब सभी सितारे एकजुट होकर उनके दुख में शामिल होते हैं. पिछले कई दिनों से बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन बीमार चल रहे थे और 27 मई की रात में उन्होंने आखिरी सांस ली और 28 मई को उनका अंतिम संस्कार विले पार्ले पश्चिम के शमशान में किया गया लेकिन उनकी इस अंतिम यात्रा में कई सितारे शामिल नहीं हो पाए. अजय देवगन के पिता की अंतिम यात्रा में नहीं आए उनके खास दोस्त, इनमें से सभी अजय देवगन के बेहद करीबी रहे हैं.

अजय देवगन के पिता की अंतिम यात्रा में नहीं आए उनके खास दोस्त

अजय देवगन के पिता अमृतसर से मुंबई अभिनेता बनने आए थे लेकिन उन्हें हमेशा रिजेक्शन झेलनी पड़ी थी. वो वापस भी चले गए लेकिन एक बार फिर हिम्मत बटोर कर वे मुंबई आए लेकिन इस बार एक्टर नहीं बल्कि एक्शन डायरेक्टर बनकर. 70 के दशक में वे मुंबई आए और कई सुपरहिट फिल्मों में एक्शन डायरेक्ट किया. पिछले कई सालों से उन्होने अपना काम छोड़ दिया था और घर-परिवार में लग गए थे लेकिन अचानक हार्ट अटैक पड़ने से उनका निधन हो गया. इनके अंतिम यात्रा में बॉलीवुड के ये सितारे नहीं पहुंच पाए.

आमिर खान

<>
<>आमिर खान और अजय देवगन ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है जिसमें से इश्क (1997) सुपरहिट रही है. आमिर मुंबई में ना हो पाने की वजह से अजय देवगन के पिता की अंतिम यात्रा में नहीं आ पाए.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार के साथ अजय ने कई सुपरहिट फिल्में दीं लेकिन जब अजय को अपने दोस्त की जरूरत थी तब अक्षय अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे. हालांकि खबरों के मुताबिक उन्होने अजय को फोन करते हुए दुख जाहिर किया था लेकिन अंतिम यात्रा में नहीं पहुंच पाए.

वरुण धवन

एक्टर वरुण धवन भी अपनी आने वाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस वजह से वे अजय देवगन के इस दुःख की घडी में नहीं आ सके लेकिन उन्होने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर दुःख जाहिर किया.

सलमान खान

सलमान खान और अजय देवगन जिगरी दोस्त कहे जाते हैं और इन्होंने भी साथ में कई फिल्में कीं. सलमान खान भी अजय की इस दुख की घड़ी में शामिल नहीं हो पाए क्योंकि वे अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी थे और वीरू देवगन को अंतिम विदाई नहीं दे पाए.

रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी और अजय देवगन दो जिस्म एक जान वाले दोस्त कहे जाते हैं. रोहित ने अजय देवगन के लिए खूब सारी सुपरहिट फिल्में बनाई है और इनकी दोस्ती बहुत पुरानी है. मगर वीरू देवगन के अंतिम दर्शन के लिए रोहित नहीं आ पाए.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button