xpornplease pornjk porncuze porn800 porn600 tube300 tube100 watchfreepornsex
अक्षय कुमार ने लाडली बहना के लिए चुना 55 वर्षीय बुड्डा, वजह है हैरान कर देने वाली -

अक्षय कुमार ने लाडली बहना के लिए चुना 55 वर्षीय बुड्डा, वजह है हैरान कर देने वाली

बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने आज बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है और पहचान भी ऐसी के पिछले 30 सालों के रिकॉर्ड को उठाकर देखा जाए तो अक्षय कुमार ही अकेले ऐसे अभिनेता है जो तीनो खानों को अकेले ही टक्कर दे रहे हैं और उनकी बराबरी कर रहे हैं। अक्षय कुमार अपनी हर फिल्म में एक परफेक्शन जरूर डालते हैं और एक ऐसा खास हिस्सा जो हर दर्शक को एक नया सबक सिखा देता है। अक्षय कुमार की हर फिल्म दर्शकों के लिए प्रेरणादायक फिल्म होती है जिसमें कोई ना कोई संदेश जरुर छुपा होता है। सबसे तेज जांबाज स्टंटमैन के रूप में अक्षय कुमार अपनी एक अलग छवि बनाते हैं। वही बात करें अक्षय कुमार के निजी जीवन की जो अक्षय कुमार ने खुद से 6 साल छोटी ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी। लेकिन आज हम यहां पर बात कर रहे हैं उनकी बहन की जिनका नाम अलका भाटिया है।

वैसे तो अक्षय कुमार की रियल लाइफ में बहुत से अफेयर रहे लेकिन अंत में उन्होंने खुद से 6 साल छोटी ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली है। अब वे अपने ग्रहस्थ जीवन में बेहद खुश हैं बात करें उनकी बहन अलका भाटिया की तो वे अपनी भाभी ट्विंकल खन्ना से भी कहीं अधिक खूबसूरत हैं। अलका को सोशल मीडिया से दूर रहना ही पसंद है वह कभी मीडिया की लाइमलाइट में नजर नहीं आती है।

शायद आपने भी अक्षय कुमार की बहन अलका भाटिया को कभी मीडिया में देखा भी नहीं होगा और शायद आप उन्हें जानते भी नहीं हो लेकिन आज हम आपको दिखा रहे हैं उनकी खूबसूरत पिक्चर जरा देखिए तो इन पिक्चर्स में वह अपनी भाभी से भी कहीं अधिक खूबसूरत दिख रही हैं। अलका भाटिया ने अपने जीवन में खुद से 15 साल बड़े इंसान से शादी कर ली।

आप कहते हैं ना प्यार अंधा होता है वह ना कोई उम्र देखता है ना कोई सीमा बस प्यार जब होना होता है तो हो जाता है। ऐसे में इंसान ना तो उम्र देखता है और ना ही धर्म. ठीक इसी तरह से ही अक्षय कुमार की बहन अलका भाटिया को भारत के बहुत बड़े बिजनेसमैन सुरेंद्र हीरानंदानी से प्यार हो गया था जो कि उनसे उम्र में 15 साल बड़े हैं। वे दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। लेकिन अक्षय कुमार इस रिश्ते से बिल्कुल भी खुश नहीं थे।

पर अक्षय कुमार असल जीवन में एक बहुत अच्छे इंसान एक बहुत अच्छे पति और साथ ही एक बेहतर पिता भी है। उन्होंने अपनी बहन की जिद पूरी कर कर यह भी दिखा दिया कि वह एक बेहतर भाई भी हैं। अक्षय कुमार की बहन अलका की जब शादी हुई उस समय वह 40 साल की थी और उनके होने वाले पति सुरेंद्र हीरानंदानी 55 साल की उम्र के थे। उस समय अक्षय को रिश्ते से इंकार था लेकिन बहन की जिद पर उन्होंने उन दोनों की शादी करा दी।अब उनकी शादी को लगभग 6 साल हो गए हैं आज वे दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और इस रिश्ते को बखूबी निभाते हैं।


Kirti Kalra

Kirti Kalra

मैं 3 साल से खबरे प्रकाशित कर रही हूँ अलग अलग वेबसाइट पर. अब मुझे हिन्दू बुलेटिन पर लिखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है , मेरी आशा है आप सब मेरे लिखे हुई खबरों से संतुस्ट होंगे, धन्यवाद

Leave a Reply