बॉलीवुड

इस एक तस्वीर में है बच्चन-खान-कपूर-भट्ट परिवार के कई सदस्य, करिश्मा ने शेयर की बेहद ख़ास फोटो

करिश्मा कपूर की गिनती हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकाराओं में होती हैं. 90 के दशक में करिश्मा कपूर का जलवा देखने को मिलता था. महज 17 साल की छोटी उम्र में उन्होंने बतौर मुख्य अभिनेत्री बड़े पर्दे के लिए काम करना शुरु कर दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

अब करिश्मा चाहे फिल्मों में नजर न आती हो हालांकि सोशल मीडिया के इस दौर में वे भी अपने फैंस संग सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ी हुई रहती हैं. अक्सर अपने फैंस के साथ करिश्मा अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है.

एक तस्वीर में तो कपूर, बच्चन, खान और भट्ट चारों परिवार के कोई न कोई सदस्य देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा, अमिताभ की नातिन नव्या नवेली नंदा नजर आ रही हैं.

इनके अलावा इस तस्वीर में करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करिश्मा की बेटी समायरा कपूर, करिश्मा की मां बबिता और नीतू कपूर आदि देखने को मिल रही हैं. सोशल मीडिया पर करिश्मा द्वारा पोस्ट की गई ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

हाल ही में करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से चार तस्वीरें साझा की. इसके साथ कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा कि, ”फैम जैम हमेशा सबसे अच्छे होते हैं”. करिश्मा द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. इन तस्वीरों पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं.

इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने लिखा है कि, ”मेजर फ़ोमो”. आगे उन्होंने तीन हार्ट इमोजी भी बनाए. वहीं नीतू कपूर ने हार्ट इमोजी कमेंट किया. इसके आगे अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने भी हार्ट इमोजी कमेंट किया है. वहीं सैफ अली खान की बहन, करिश्मा के बुआ के बेटे आदर जैन और ने भी हार्ट इमोजी कमेंट तकिया है.

करिश्मा की पोस्ट पर आलिया भट्ट का भी कमेंट आया है. आलिया ने तीन हार्ट इमोजी कमेंट किए है. इसके साथ ही लिखा है कि, ”कितना प्यारा है”. एक फैन ने लिखा कि, ”बेबो (करीना कपूर) से ज्यादा करिश्मा मैम खूबसूरत दिख रही है”. जबकि एक ने लिखा कि, ”पारिवारिक समय सबसे अच्छा है”.

करिश्मा 90 के दशक की अदाकारा रह चुकी हैं. उन्होंने कई सफल फिल्मों में काम किया है. हालांकि लंबे समय से वे अभिनय से दूर है. लेकिन इंस्टाग्राम पर वे काफी सक्रिय रहती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button