बॉलीवुड

9 साल तक रतन राजपूत ने झेला ब्रेकअप का दर्द, तुनिशा की मौत पर एक्ट्रेस को याद आया अपना प्यार

छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर टीवी सीरियल ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ के जरिए घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस रतन राजपूत एक समय पर टीवी की दुनिया की बड़ी एक्ट्रेस थी। उन्होंने अपने करियर में कई टीवी सीरियल में काम किया लेकिन पिछले कुछ सालों से वह एक्टिंग की दुनिया से दूर है।

ratan rajput

हालांकि सोशल मीडिया के माध्यम से रतन राजपूत फैंस के साथ जुड़ी हुई है। ऐसे में आए दिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे करती रहती है। अब हाल ही में रतन राजपूत ने अपने ब्रेकअप की स्टोरी को साझा किया और उन्होंने बताया कि उन्हें डिप्रेशन से बाहर आने के लिए करीब 9 साल का समय लग गया।

ब्रेकअप का दर्द आर्थिक तंगी से भी बड़ा होता है

ratan rajput

दरअसल, हाल ही में टीवी दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने सुसाइड किया। कहा जा रहा है कि तुनिशा ने अपने बॉयफ्रेंड शिजान खान की वजह से मौत को गले लगा लिया। ऐसे में रतन राजपूत को भी अपना प्यार याद आ गया और उन्होंने अपने ब्रेकअप के फैज को फैंस के साथ शेयर किया। रतन राजपूत ने बताया कि वह भी किसी के साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया जिसके बाद वह काफी दिनों तक डिप्रेशन में रही और उन्हें इस गम से बाहर आने के लिए करीब 9 साल का समय लग गया।

ratan rajput

रतन राजपूत ने कहा कि, “मुझे लगता है कि दुनिया दिन-ब-दिन नकली होती जा रही है। जब कोई सुसाइड करके अपनी जिंदगी को खत्म कर देता है तो लोग सोशल मीडिया पर RIP के मैसेज करते हैं और बताते हैं कि वे मृतक के कितने अच्छे दोस्त थे। मेरा कहना ये है कि जब वह शख्स जिंदा था, तब ये लोग कहां थे? जब वह जिंदा था, तब आप लोग उसके पास क्यों नहीं पहुंचे? जब कोई इंसान डिप्रेशन से जूझता है तो वे अकेले रहने लगते हैं, उस वक्त दूसरों को उनके पास जाना चाहिए।

दोस्तों को उनके साथ दिल से दिल की बात करनी चाहिए, ना कि मरने के बाद उन्हें याद करना चाहिए।” उन्होंने आगे कहा कि, “मैं कुछ समय के लिए रिलेशन में थी। थोड़े समय बाद ब्रेकअप हो गया था। इससे बाहर निकलने में मुझे 9 साल का लंबा वक्त लग गया। ब्रेकअप का दर्द आर्थिक परेशानी से भी बड़ा होता है। जब किसी का दिल टूटता है, तो उससे डील करना काफी मुश्किल होता है।”

इन टीवी शोज में काम कर चुकी रतन राजपूत

ratan rajput

रतन राजपूत ने अपने करियर में ‘राधा की बेटियां’, ‘रावण’, ‘स्वयंवर’, ‘महाभारत’, ‘रिश्तो का मेला’, ‘एमटीवी फनहा’ जैसे कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया और अपनी एक अलग पहचान बनाई। बता दें, रतन राजपूत ने अपने करियर में टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ में भी हिस्सा लिया था। इसके बाद उन्हें कई सीरियल्स ऑफर हुए, लेकिन उन्होंने इन्हें करने से मना कर दिया क्योंकि उन्हें अपने मुताबिक काम नहीं मिल पा रहा था। फिलहाल रतन राजपूत किसी भी सीरियल में काम नहीं कर रही है और वह अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button