क्रिकेट

जोरदार तालियां बजाई, केक भी कटवाया, रिंकू सिंह का कमाल, KKR ने किया सलाम, देखें ख़ास Video

कहा जाता है कि चमत्कार को नमस्कार. ऐसा ही कुछ रविवार रात को IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मध्यक्रम के बल्लेबाज रिंकू सिंह के साथ भी हुआ. पहले उन्होंने चमत्कार किया. इसके बाद उनकी टीम ने उनका शानदार स्वागत किया. इन पलों का वीडियो सोशल मीडिय पर खूब वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

रविवार रात को गुजरात टाइटंस के साथ हुए मुकाबले में रिंकू ने रिकॉर्ड तोड़ पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. आख़िरी पांच गेंदों पर जीत के लिए कोलकाता टीम को 28 रनों की दरकार थी. रिंकू ने अपना बल्ला चलाया और पांच गेंदों पर लगातार पांच छक्के जड़कर हर किसी को अपना मुरीद बना लिया.

क्रिकेट जगत में रिंकू सिंह की खूब तारीफ़ हो रही है. वे IPL 2023 का सबसे चर्चित नाम बन चुके हैं. उन्होंने जो कारनामा किया है वो क्रिकेट जगत में कभी नहीं हुआ. रिंकू ने हारा हुआ मैच जीता दिया तो उनकी टीम ने उन्हें उस तरह का सम्मान भी दिया. जब रिंकू होटल पहुंचे तो पूरी कोलकाता टीम और टीम के स्टाफ ने उनका जोरदार तालियां बजाकर स्वागत किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

मैच खत्म होने के बाद जब कोलकाता की टीम होटल में पहुंची तब टीम ने रिंकू की शानदार पारी की अलग तरह से सराहना की. उन्हें सम्मान दिया गया और उनके सम्मान में पूरी टीम ने जोरदार तालियां बजाई. पहले से ही रिंकू के शानदार स्वागत के लिए तैयारियां कर ली गई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. साथ में कैप्शन में लिखा है कि, ”सेलिब्रेशन टाइम”. यह वीडियो काफी चर्चा में है. इसके अलावा कोलकाता ने रिंकू सिंह को लेकर और भी कई पोस्ट अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है.

होटल में कोलकाता के खिलाड़ी एक एक करके एंट्री ले रहे थे. वहीं जब एंट्री रिंकू की हुई तो सभी साथी खिलाड़ी ने तालियों के साथ इस हीरो का स्वागत किया. इसके बाद केक काटकर भी जश्न मनाया गया. हर किसी की जुबान पर रिंकू सिंह का नाम था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

ऐसा रहा मैच का हाल

रविवार रात को खेले गए मैच में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 204 रन बनाए. विजय शंकर ने नाबाद 63 और साईं सुदर्शन ने 53 रनों की पारी खेली.

205 रनों के लक्ष्य के जवाब में कोलकाता के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने 83 रन बनाए. नीतिश राणा ने 45 रनों की पारी खेली. वहीं रिंकू ने 21 गेंदों में नाबाद 48 रन बनाए. उन्हें ‘प्लेयर ऑफ़ द मैच’ चुना गया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button