बॉलीवुड

‘सैफ से शादी करोगी तो करियर बर्बाद हो जाएगा’ जब शादी से पहले करीना को मिली थी वार्निंग

दो बच्चों के पिता सैफ से शादी करने से पहले करीना को रिश्तेदारों से सुननी पड़ी थी ऐसी बातें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी करीना कपूर खान और सैफ अली खान का नाम पावर कपल्स में शुमार है। आए दिन यह कपल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहता है। गौरतलब है कि करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है, इससे पहले उन्होंने जानी-मानी अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी रचाई थी।

kareena and saif

वहीं जब करीना ने सैफ अली खान से शादी रचाई तो उन्हें कई प्रकार की चेतावनी मिली थी। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने उन्हें कहा था कि सैफ से शादी करने के बाद उनका करियर बर्बाद हो जाएगा। आइए जानते हैं करीना से क्या क्या कहा गया था?

अमृता से अलग होने के बाद सैफ ने की थी करीना से शादी

बता दें, सैफ अली खान ने साल 1991 में मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी रचाई थी। इसके बाद उनके घर दो बच्चों का जन्म हुआ जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है। शादी के 13 साल बाद साल 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हो गया। इसके बाद साल 2008 में सैफ की नजदीकियां अभिनेत्री करीना कपूर से बढ़ने लगी। रिपोर्ट की मानें तो करीना कपूर और सैफ अली खान का प्यार फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा।

kareena and saif

कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान यह दोनों गुपचुप तरीके से एक दूसरे को डेट करने लगे थे। इसके बाद उन्होंने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया और साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए। कहा जाता है कि शादी करने से पहले करीना को कई तरह की चेतावनी मिली थी।

एक इंटरव्यू के दौरान खुद करीना कपूर ने यह खुलासा किया था कि, “सैफ दो-दो बच्चों के पिता हैं और उनसे शादी करके तुम्हारा करियर तबाह हो जाएगा। करीना के अनुसार लोगों की यह बात सुनकर उन्हें लगा कि क्या प्यार करना सच में इतना बड़ा गुनाह है ? यदि हां, तो फिर शादी करते हैं और देखते हैं कि आगे क्या होगा !”

बच्चों संग खुशहाल जीवन जी रही करीना

kareena and saif

वर्तमान में करीना कपूर नवाब खानदान की बहू है और वह बेहद ही खुशहाल जिंदगी जी रही है। शादी के बाद करीना और सैफ दो बच्चों के माता-पिता बने जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है। करीना अक्सर अपने परिवार के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

वही उनके दोनों बेटे पॉपुलर स्टार्किड्स में से एक है जिनकी आए दिन क्यूट सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। दिलचस्प बात ये हैं कि, करीना की बॉन्डिंग सैफ की पहली पत्नी के दोनों बच्चे सारा और इब्राहिम के साथ भी जबरदस्त है। सारा और और इब्राहिम अक्सर करीना के साथ दिखाई देते हैं।

kareena and saif

वहीं करीना ने अमृता और उनके बच्चों को लेकर कहा था कि, “मैं उनका बेहद सम्मान करती हूं लेकिन हमारी कभी मुलाकात नहीं हुई है, असल में अमृता से तलाक के कई साल बाद सैफ मेरी लाइफ में आए थे। वह उस वक्त सिंगल थे।

तब अमृता उनकी ज़िंदगी से पूरी तरह जा चुकी थीं। सैफ सारा और इब्राहिम के साथ खुश थे। जब मेरी सैफ से शादी हुई तो मेरी भी सारा और इब्राहिम से बहुत अच्छी बॉन्डिंग हो गई। हमारे बीच दोस्ती का प्यारा रिश्ता है।”

वहीं बात की जाए करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्दी ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता आमिर खान दिखाई देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button