बॉलीवुड

अतरंगी ड्रेस पहनने वाली उर्फी जावेद के पास है बेशुमार दौलत, जानें एक्ट्रेस की नेटवर्थ

अक्सर अतरंगी ड्रेस पहन सड़कों पर निकलने वाली उर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। आए दिन उर्फी उटपटांग कपड़े पहन कैमरे के सामने आती रहती है और उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में भी रहती है। गौरतलब है कि ऊर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्ड अवतार के लिए मशहूर है।

urfi javed

हालांकि इसके लिए वह कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है, लेकिन उर्फी जावेद काफी बिंदास रहती है और उन्हें ट्रोलिंग जैसी चीजों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता। बता दें, शुरुआत से ही उर्फी जावेद अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं उर्फी जावेद की संपत्ति के बारे में..

इन टीवी शो में काम कर चुकी हैं उर्फी जावेद
बता दें, उर्फी जावेद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की रहने वाली है जिन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया। हालांकि उन्होंने छोटे-मोटे किरदार निभाए जिन्हें कम ही लोग जानते होंगे। बता दें, उर्फी को सबसे पहले टीवी के मशहूर सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में देखा गया था। इस सीरियल में वह अवनि पंत की भूमिका में नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने ‘चंद्र नंदिनी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’ और ‘डायन’ जैसे कई शो में काम किया है।

urfi javed

कई टीवी सीरियल का हिस्सा बनने के बाद उर्फी जावेद टीवी के सबसे पॉपुलर और विवादित शो बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा बनी थी। हालांकि यहां पर महज 8 दिन के बाद ही शो से बाहर हो गई। इसके बाद ऊर्फी जावेद ने शुरू किया अपना फैशन स्टाइल और अलग-अलग ड्रेस पहनकर वह तहलका मचा आती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि ऊर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग स्टाइल से बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी मात देती नजर आती है।

urfi javed

बता दें, उर्फी जावेद टीवी की कंट्रोवर्सी क़्वीन भी कही जाती है। कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद का नाम हिंदी सिनेमा के मशहूर लेखक जावेद अख्तर के परिवार से जोड़ा गया था। कई लोगों ने उर्फी को जावेद अख्तर की पोती तक बता दिया था। हालांकि, उर्फी जावेद ने जावेद अख्तर के परिवार से संबंध की अफवाहों का खंडन किया था।

urfi javed

इतने करोड़ की मालकिन हैं उर्फी जावेद
वही बात की जाए उर्फी जावेद की संपत्ति के बारे में तो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी करीब 172 करोड रुपए की मालकिन है। वह हर महीने 25 से 30 मिलियन की कमाई करती है। इसके अलावा वह टीवी सीरियल में अपने किरदार के लिए करीब एक एपिसोड के लिए 25 से ₹30000 हजार फीस वसूलती है। इसके अलावा भी ऊर्फी जावेद ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए लाखों की कमाई करती है।

urfi javed

बता दें उर्फी जावेद के पास लग्जरी गाड़ी भी है। इसके अलावा उनके पास मुंबई में एक आलीशान फ्लैट है जिसकी कीमत भी लाखों में बताई जाती है। बता दे उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती है।

urfi javed

उन्हें करीब 20 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इसके अलावा उर्फी जावेद अपने बेबाक बयान के लिए भी मशहूर है। वह आए दिन कुछ ऐसे बयान देती है जिसके चलते उनका नाम चर्चा में रहता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button