बॉलीवुड

बचपन की इन तस्वीरों में ऐश्वर्या को ढूंढना हुआ मुश्किल, शर्त है आप भी नहीं ढूंढ पाएंगे

हुस्न की मल्लिका ऐश्‍वर्या राय को कौन नहीं जानता. ऐश्वर्या एक ऐसी महिला हैं जिन्होंने सिर्फ सुंदरता ही नहीं बल्कि अपने दमदार अभिनय के बल पर भी लोगों के दिलों पर राज किया है. ऐश्‍वर्या ख़ूबसूरती की मिसाल हैं. उनकी जैसी सुंदर महिला शायद ही कोई इस दुनिया में है. भले ही आज प्रियंका और दीपिका हॉलीवुड में बहुत नाम कमा रही हों, लेकिन असल मायने में बॉलीवुड को दुनिया भर में पहचान ऐश्वर्या ने ही दिलाई है. दुनिया भर में ऐश्‍वर्या के करोड़ों फैन्स हैं. उन्हें सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ों लोग फॉलो करते हैं.

44 की उम्र में भी ऐश्वर्या खूबसूरती के मामले में आज की किसी हीरोइन से कम नहीं दिखतीं. बल्कि आज के ज़माने की अभिनेत्रियां ऐश्वर्या के सामने फीकी नजर आती हैं. ऐश्वर्या की बढ़ती खूबसूरती से उनके उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. वह आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है. मॉडल से मिस वर्ल्ड और फिर अभिनेत्री बनने का ये सफर उनके लिए आसान नहीं था. आज के इस पोस्ट में हम ऐश्वर्या राय की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि हाल ही में ऐश्वर्या के बचपन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान है.

शेयर की अपने बचपन की तस्वीर

बता दें ऐश्वर्या अभी जितनी सुंदर हैं, बचपन के दिनों में वह इससे भी ज्यादा सुंदर हुआ करती थीं. आप सब ने ऐश्वर्या के बचपन की तस्वीर कहीं न कहीं तो जरूर देखी होगी. इन दिनों ऐश्वर्या के बचपन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें उनके स्कूल के दिनों की है. बता दें, यह एक ग्रुप फोटो है जिसमें ऐश्वर्या अपने क्लासमेट्स और टीचर के साथ बैठी हैं. इतने सारे बच्चों में ऐश्वर्या को ढूंढ पाना तो मुश्किल है. लेकिन जो उनका डाई हार्ड फैन होगा वह उन्हें आसानी से ढूंढ निकालेगा. यह तस्वीर खुद ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

अभिषेक और ऐश्वर्या की मुलाकात साल 2000 में उस वक़्त हुई थी, जब दोनों एक साथ ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. कुछ सालों तक वे सिर्फ अच्छे दोस्त थे. क्योंकि उस समय ऐश सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थी. वहीं,  अभिषेक की सगाई भी करिश्मा कपूर से हो चुकी थी. इसी दौरान दोनों की दूसरी फिल्म भी आई जिसका नाम था ‘उमराव जान’. इस फिल्म के बाद से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई. खबरों के मुताबिक फिल्म ‘गुरू’ के सेट पर अभिषेक ने ऐश्‍वर्या को प्रपोज किया था और साल 2007 में दोनों शादी कर ली. आज अभिषेक और ऐश्वर्या की एक प्यारी सी 4 साल की बेटी भी हैं जिनका नाम अराध्या बच्चन है. ऐश्वर्या आये दिन अपनी बेटी अराध्या के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फिलहाल के लिए आप देखिये ऐश्वर्या राय की बचपन की ये फोटो.

दोस्तों नहीं ढूंढ पाएं तो निचे देखिये-

दोस्तों, हमें उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button