बॉलीवुड

अनन्या को स्क्रीन पर देखकर चंकी पांडे ने पूछा- ‘क्या वह मेरी ही बेटी है’

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने फिल्मी दुनिया में डेब्यू कर लिया। अनन्या पांडे अपनी पहली फिल्म से ही चर्चा में आ गई हैं। इतना ही नहीं, पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनके हाथ दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट भी लग गया है। मतलब साफ है कि अनन्या पांडे आगे चलकर एक सुपरस्टार बन सकती है। जी हां, अनन्या पांडे ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से बॉलीवुड में कदम रखा, जिसके बाद से ही उनकी खूब तारीफ हो रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल धमाल मचा रही है, तो सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे ट्रेंड कर रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अनन्या पांडे की पहली फिल्म देखकर उनके पिता चंकी पांडे काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। चंकी पांडे ने फिल्म देखने के बाद इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कई गहरे राज खोले। साथ ही चंकी पांडे ने इंटरव्यू में अपनी खुशी का इजहार भी किया। इतना ही नहीं, चंकी पांडे ने अपनी बेटी की शानदार शुरुआत के लिए भगवान का शुक्रिया अदा भी किया। इसके साथ ही चंकी पांडे ने अपने संघर्षों के दिनों को भी याद करते हुए फैंस के साथ अनुभवों को शेयर किया है।

स्क्रीन पर मेरी ही बेटी है क्या- चंकी पांडे

बेटी की पहली फिल्म रिलीज होने के बाद चंकी पांडे ने इंटरव्यू में कहा कि जब मैंने अनन्या को स्क्रीन पर देखा तो मैंने पूछा कि क्या वह मेरी ही बेटी है? दरअसल, अनन्या इतनी जल्दी बड़ी हो जाएंगी, इसके बारे में मैंने सोचा नहीं था। साथ ही चंकी पांडे ने कहा कि अनन्या बहुत ही कम समय में लोकप्रिय हो गई हैं, जिसका अंदाजा मुझे बिल्कुल भी नहीं था। आज मैं खुद को स्टार के पिता के रुप में महसूस कर रहा हूं, जोकि मेरे लिए गर्व की बात है। साथ ही चंकी पांडे ने कहा कि अनन्या का स्टैंड शुरु से ही क्लियर था, जिसकी वजह से वह आज इस ंमुकाम पर पहुंच पाई है।

अपनी डेब्यू फिल्म में मैं नर्वस था- चंकी पांडे

चंकी पांडे ने कहा कि जब मैं अपनी पहली फिल्म कर रहा था, तब बहुत ज्यादा नर्वस था। साथ ही मैंने शूटिंग के दो दिन पहले ही अपनी फैमिली को बताया था, जिसके बाद सब बहुत खुश हुए थे। चंकी पांडे ने आगे कहा कि ठीक मेरी ही तरह मेरी बेटी ने भी मुझे फिल्म मिलने के बाद नहीं बताया था और न ही उसकी मम्मी ने मुझसे ज़िक्र किया था। चंकी ने कहा कि मुझे बाद में पता लगा कि अनन्या को फिल्म मिली, लेकिन मैं नाराज नहीं हुआ, क्योंकि मैंने भी अपनी फैमिली के साथ ही यही किया था।

पढ़ने में बहुत होशियार है अनन्या- चंकी पांडे

चंकी पांडे ने जहां एक तरफ अपनी बेटी के फिल्मी करियर के बारे में बात की, तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने उसकी शिक्षा के बारे में भी बातचीत की। चंकी ने कहा कि अनन्या ने 10वीं के बाद फिल्म में काम करने का मन बनाया था, लेकिन वह पढ़ाई में अच्छी थी, जिसकी वजह से मैंने उसे कहा कि पहले पूरी पढ़ाई कर लो। चंकी ने आगे कहा कि आज बेटी को इस मुकाम पर देखता हूं, तो बहुत ही अच्छा लगता है, क्योंकि उसने अपनी मेहनत से सबकुछ हासिल किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button