बॉलीवुड

आधी रात को स्कर्ट-टॉप पहने घुमती नज़र आई आमिर खान की बेटी ईरा, देखे खुबसूरत तस्वीरें

आमिर खान बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग और शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी लगभग सभी फ़िल्में बहुत ज्यादा मनोरंजक और अच्छी होती हैं. आमिर के बारे में तो आप बहुत कुछ जानते ही होंगे लेकिन आज हम आपको उनकी बेटी ईरा खान की कुछ ख़ास तस्वीरें और दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं. दरअसल बीते शुक्रवार आमिर की बेटी इर बहुत ही हॉट और ग्लेमरस अवतार में नज़र आई. ऐसे में पैपराज़ीयों ने इस पल को हाथ से जाने नहीं दिया और ईरा की कई सारी खुबसूरत तस्वीरें अपने कैमरे में कैद कर ली.

इस दौरान ईरा ने रेड और ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहन रखी थी. इसमें वे बेहद ही सुंदर दिख रही थी. जो भी उन्हें वहां से गुजरता देख रहा था उसकी पलकें झपकने का नाम ही नही ले रही थी. ईरा ने इस दौरान रेड कलर का टॉप और ब्लैक रंग का स्कर्ट पहन रखा था.

इसके अलावा ईरा के हाथ में एक काले रंग का जैकेट भी था, जिसे उन्होंने शायद गर्मी की वजह से उतार दिया था. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ईरा को जैकेट्स से खासा लगाव हैं. वे इन्हें पहनना खूब पसंद करती है. साथ ही ईरा ने अपने हाथ में एक बैग भी पकड़ रखा था जो कि काले रंग का ही था. लाल और काले रंग की ये जोड़ी ईरा के ऊपर देखते ही बन रही थी.

ईरा फिलहाल 22 साल की हैं. यदि आपको ईरा के ऊपर क्रश हैं तो शायद आपका दिल टूट सकता हैं. दरअसल कुछ दिनों पहले ही ईरा ने अपनी लव लाइफ को लेकर एक बड़ा खुसला भी किया था. हुआ ये था कि इन्स्टाग्राम पर उन्होंने अपने फैंस से कोई भी सवाल पूछने को कहा था. ऐसे में जब एक यूजर ने उनसे पूछा कि क्या वे सिंगल हैं तो इस पर ईरा ने कहा कि नहीं.

इसके बाद उन्होंने संगीतकार मिशाल कृपलानी के साथ अपनी एक गले मिलते हुए तस्वीर शेयर की और मिशाल को इसमें टैग भी किया. इससे साफ़ हो गया कि ईरा इन दिनों संगीतकार मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ईरा सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं. यहाँ वे अपनी और परिवार दोस्तों की तस्वीरें भी साझा करती हैं. उनकी लाजवाब खूबसूरती के चलते कई लोग उन्हें फॉलो करते हैं. अभी कुछ दिनों पहले फादर्स डे के मौके पर उन्होंने अपने पिता आमिर खान को भी विश किया था. इस दौरान ईरा ने लिखा था कि जब भी मुझे आवश्यकता होती हैं मेरे पिता (आमिर) हमेशा मेरे साथ होते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ईरा आमिर खान की पहली बीवी रीना दत्ता की बेटी हैं. रीना और आमिर दोनों एक जमाने में पड़ोसी हुआ करते थी. इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और शादी हो गई. हालाँकि ये रिश्ता कुछ ही साल तक चला और आमिर ने किरण राव के साथ दूसरी शादी रचा ली. हालाँकि दूसरी शादी के बाद भी वे अपनी बेटी ईरा के टच में रहते हैं और उससे अक्सर मिलते जुलते रहते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button