बॉलीवुड

बेहद रईस हैं ‘अंगूरी भाभी’, करोड़ों की संपत्ति की हैं मालकिन, एक एपिसोड के लिए लेती हैं तगड़ी रकम

शुभांगी अत्रे छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. उन्होंने टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘भाबी जी घर पर है’ से बड़ी और खास पहचान बनाई है. शुभांगी अत्रे किसी पहचान की मोहताज नहीं है. हाल ही में इस मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री ने अपना जन्मदिन मनाया है.

‘भाबी जी घर पर है’ फेम शुभांगी अत्रे 42 साल की हो चुकी हैं. उनका जन्म साल 1981 में मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में 11 अप्रैल को हुआ था. अपने अभिनय करियर में वे काफी सफलता और लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ProPixer (@propixer)


शुभांगी ने खूब शोहरत के साथ ही अच्छी खासी दौलत भी कमाई है. वे करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. आइए आज आपको अभिनेत्री की कुल संपत्ति और उनके द्वारा एक एपिसोड के लिए ली जाने वाली फीस के बारे में बताते है.

‘कसौटी जिंदगी की’ से की एक्टिंग करियर की शुरुआत

शुभांगी अत्रे ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत धारवाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ से की थी. इस धारावाहिक की शुरुआत अक्टूबर 2001 में हुई थी. तब शुभांगी 18 साल की थी.

‘कस्तूरी’ से मिली थी पहचान

‘कसौटी जिंदगी की’ से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वाली शुभांगी को बड़ी पहचान शुरुआती समय में धारावाहिक ‘कस्तूरी’ से मिली थी. इस धारावाहिक की शुरुआत साल 2007 में हुई थी. इसमें काम करने के बाद शुभांगी ने दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना ली थी.

इन शोज में भी किया काम

अपने करीब 22 साल के अभिनय करियर में शुभांगी अत्रे कई शोज में काम कर चुकी हैं. वे ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘कस्तूरी’ के बाद ‘कुमकुम’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘हवन’, ‘बिग बॉस 5’, ‘चिड़िया घर’ जैसे टीवी शो में भी देखने को मिली.

80 एक्ट्रेसेस का लिया ऑडिशन, फिर ‘भाबी जी घर पर है’ के लिए चुनी गई थी शुभांगी

शुभांगी को अपने अभिनय करियर में बड़ी और ख़ास पहचान धारावहिक ‘भाबी जी घर पर है’ ने दिलाई थी. साल 2015 में इस धारावाहिक की शुरुआत हुई थी. बता दें कि इसमें अंगूरी भाभी के किरदर के लिए मेकर्स ने 80 एक्ट्रेसेस का ऑडिशन लिया था. इसके बाद यह रोल शुभांगी को दिया गया था.

अंगूरी भाभी के रोल में हिट हुई शुभांगी अत्रे

शुभांगी अत्रे को ‘भाबी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी के रोल में काफी पसंद किया गया. उनके काम और चुलबुली अदाओं को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इस धारावाहिक ने उनके अभिनय करियर को एक अलग और नई दिशा प्रदान की थी.

एक एपिसोड के लिए 50 से 60 हजार रुपये लेती हैं शुभांगी अत्रे

शुभांगी अत्रे ने ‘भाबी जी घर पर है’ में एंट्री अभिनेत्री शिल्पा शिंदे के स्थान पर ली थी. मेकर्स अभिनेत्री को एक एपिसोड के लिए 50 से 60 हजार रुपये फीस का भुगतान करते हैं.

15 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं शुभांगी

अब बात कर लेते है शुभांगी की कुल संपत्ति के बारे में. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शुभांगी की कुल संपत्ति 15 करोड़ रुपये के लगभग है. उनकी कमाई का मुख्य जरिया टीवी धारावाहिक ही है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button