बॉलीवुड

तलाक के बाद अरबाज खान की जिंदगी में हुई इस हसीना की एंट्री, मलाइका भी लगती हैं फींकी

बॉलीवुड में कब कौन किससे मिल जाए और कौन किससे दूर हो जाए ऐसा कुछ भी कहा नहीं जा सकता. कुछ ऐसा ही हाल रहा अभिनेता अरबाज खान का, जिन्होंने पिछले साल ही अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक लिया है और अब खबरें हैं कि उनकी जिंदगी में कोई और लड़की ने एंट्री ले ली है. पिछले कुछ दिनों पहले अरबाज आईपीएल के सट्टे में नाम आने की वजह से चर्चे में थे लेकिन अब नई लड़की के साथ स्पॉट किय़े गए हैं, अब लोग कयास लगा रहे हैं कि ये अरबाज की नयी गर्लफ्रेंड हो सकती हैं या फिर ये मलाइका की जगह ले सकती हैं. तलाक के बाद अरबाज खान की जिंदगी में हुई इस हसीना की एंट्री, क्या अरबाज की ये को-स्टार हैं या फिर इन दोनों का कोई सीन है ?

तलाक के बाद अरबाज खान की जिंदगी में हुई इस हसीना की एंट्री

एयरपोर्ट पर अरबाज खान के साथ जो लड़की स्पॉट की गई है उनका नाम जॉर्जिया आंद्रियानी है जो पेशे से एक मॉडल और अभिनेत्री हैं. इन दोनों ने फिल्म गेस्ट इन लंदन में काम किया था. इसके बाद से ये अच्छे दोस्त बन गए और कई जगह स्पॉट किये जाने लगे. सोशल मीडिया पर इन दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जॉर्जिया अरबाज के साथ संजय कपूर की पार्टी में पहुंचे थे और वहां से बाहर आते हुए अरबाज और जॉर्जिया का विडियो बनाया गया. इस वीडियो बॉलीवुड स्टोरी को कवर करने वाली वेबसाइट Voompla ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया.

इस वीडियो में दोनों हंसते हुए बाहर आए उनके साथ में अरबाज की एक्स साली अम्रता अरोड़ा भी नजर आईं. अब जॉर्जिया और अरबाज में क्या रिश्ता है ये तो समय आने पर ही पता चलेगा लेकिन असल बात ये है कि अरबाज इन दिनों उनके साथ ज्यादा समय बिता रहे हैं और उनका ख्याल भी रख रहे हैं. इस बात का सबूत है ये वीडियो..

मलाइका को किया था 6 साल डेट

बॉलीवुड फिल्मों में कई पॉपुलर आइटम नंबर करने वाली मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान इंडस्ट्री के सबसे मजबूत कपल्स में एक थे लेकिन 19 साल की शादी को उन्होंने तोड़ दिया और वजह आज तक सामने नहीं आई. अरबाज और मलाइका की मुलाकात साल 1992 में एक विज्ञापन की शूटिंग के समय हुई थी और उस दौरान इनका प्यार शुरु हुआ, करीब 6 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने साल 1999 में शादी कर ली और इन्हें एक बेटा भी है. आपको बता दें कि मलाइका ने ‘छईयां-छईयां, होंठ रसीले, मुन्नी बदनाम हुई और अनारकली डिस्को चली’ जैसे पॉपुलर गानों पर ठुमके लगाए हैं, जबकि अरबाज ने बॉलीवुड को की फ्लॉप फिल्में दीं. मगर साल 2012 में दबंग-2 को निर्देशित किया और उसमें काम भी किया और अब इनकी कुछ और फिल्में फ्लॉर पर हैं जिसमें इनकी खास भूमिकाएं होंगी. इसके अलावा जल्दी ही ये दबंग-3 की शूटिंग भी शुरु कर देंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button