समाचार

बीवी फरार, 5 में से एक बेटा एनकाउंटर में ढेर, 2 जेल में, जानें अतीक अहमद के परिवार के बारे में

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक अहमद को एक बड़ा झटका लगा है. उसका एक बेटा असद एनकाउंटर में ढेर हो चुका है. ऐसा पहली बार हुआ है जब अतीक के परिवार में खून बहा है. अतीक ने करीब 4 दशक तक अपनी दादागिरी दिखाई और लोगों पर अत्याचार किया.

वहीं अब उसकी उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है. गुरुवार को अतीक की हेकड़ी उस समय निकल गई जब उसके तीसरे नंबर के बेटे असद अहमद को पुलिस ने झांसी के बबीना के पास एनकाउंटर में ढेर कर दिया. पांच बेटों का पिता अतीक अहमद इस खबर से सदमे में है.

असद अहमद पर था 5 लाख का इनाम, उमेश पाल हत्याकांड में था नाम

साल 2005 में बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल की हत्या हुई थी. इसके प्रमुख गवाह उमेश पाल थे. उमेश की इस साल प्रयागराज में 24 फरवरी को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक उमेश की पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने उमेश की पत्नी की शिकायत के आधार पर उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, असद सहित दो अन्य बेटों, शूटर गुड्डू मुस्लिम और गुलाम व नौ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

STF संग मुठभेड़ में हो गई असद और गुलाम की मौत

STF संग गुरुवार को हुई मुठभेड़ में असद के साथ ही एक अन्य आरोपी गुलाम की भी मौत हो गई. दोनों को उत्तर प्रदेश STF की टीम ने गुरुवार को झांसी से 3 किलोमीटर दूर बड़ागांव और चिरगांव के पास मार गिराया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फरार चल रहे असद और गुलाम परीछा बांध के पास छिपे बैठे थे.

पुलिस उपाधीक्षक नवेंदु और विमल ने असद और गुलाम को घेर लिया था और उन्हें सरेंडर के लिए कहा. लेकिन उन्होंने बदले में गोलियां चलाई. एसटीएफ की टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की और दोनों को मार गिराया. दोनों ही अपराधियों गुलाम और असद के पास से पुलिस ने अत्‍याधुनिक विदेशी हथियार बरामद किए हैं

2 बड़े बेटे उमर और अली जेल में बंद, रंगदारी और हत्या के प्रयास का है मामला

अतीक अहमद का पूरा परिवार गलत कामों में संलग्न है. उसका पूरा परिवार ही दबंगई दिखता रहा है. चाहे अतीक हो, उसके बेटे हो या उसका भाई. यहां तक कि उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन का भी उमेश पाल हत्याकांड में नाम शमिल है. बता दें कि अतीक के दो बड़े बेटे जेल में सजा काट रहे हैं. अतीक के दो बड़े बेटे उमर अहमद और अली अहमद जेल में बंद है. उन पर रंगदारी और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज है.

दो नाबालिग बेटे बाल संरक्षण गृह में, बीवी फरार, 50 हजार का है इनाम

अतीक के दो छोटे नाबालिग बेटे बाल संरक्षण गृह में हैं. वहीं उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन फरार हैं. उस पर उमेश पाल हत्याकांड मामले में 50 हजार का इनाम रखा गया है.

बहन आयशा नूरी और उसकी दो बेटियां भी आरोपित

न केवल अतीक का पूरा परिवार बल्कि उसकी बहन आयशा नूरी भी अपराध की दुनिया में शामिल है. इसके अलावा आयशा नूरी की दोनों बेटियां भी अपराधी है. वहीं अतीक का भाई अशरफ बरेली की जेल में सजा काट रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button