बॉलीवुड

इन मशहूर एक्ट्रेस का शादीशुदा अभिनेताओं के साथ था तगड़ा अफेयर, नंबर 4 ने की सारे हदें पार

बॉलीवुड इंडस्ट्री अपने चटपटी खबरों की वजह सुर्खियों में बनी रहती हैं, असल में बॉलीवुड एक्टर हमेशा अपने अफेयर, तलाक, शादी या फिर दूसरी शादी को लेकर खबरों में बने रहते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी इंडस्ट्री हैं जहां आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं| ऐसे में कहा जा सकता हैं कि यहाँ किसी भी रिश्ते का कब अंत हो जाए, ये कोई नहीं कह सकता हैं। वैसे तो हर किसी को लगता हैं कि बॉलीवुड एक्टर की लाइफ बड़ी अच्छी होती हैं और इनके जीवन में किसी प्रकार की कोई दुख-तकलीफ नहीं होती हैं लेकिन सच्चाई कुछ और ही होती हैं क्योंकि ये भी आम इन्सानों की ही तरह तकलीफ झेलते हैं। ऐसे में आज हम उन हीरोइनों के बारे में आपको बताने वाले हैं जिन्होने शादीशुदा हीरों के साथ नाजायज संबंध रखे थे।

अजय देवगन और कंगना रनौत

कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता हैं। कंगना ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होने फिल्मों में काम करने के लिए अपना घर तक छोड़ दिया था और उन्होने अपनी मेहनत और लगन से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई। वैसे तो कंगना रनौत का नाम अन्य अभिनेताओं के साथ भी जुड़ चुका हैं लेकिन कंगना का नाम अजय देवगन के साथ जुड़ चुका हैं। दरअसल इन दोनों ने ‘रास्कल’ और ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ में एक साथ काम किया था और इसी दौरान दोनों करीब आए थे, लेकिन जैसा की आप जानते ही हैं अजय शादीशुदा हैं और जब काजोल को दोनों के अफेयर की बात चली थी तो उन्होने कंगना को अजय से दूर रहने को कहा था।

गोविंदा और रानी मुखर्जी

गोविंदा अपने डांस स्टाइल के लिए जाने जाते हैं, हालांकि गोविंदा और रानी मुखर्जी ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये दोनों भी रिलेशन में रह चुके है, इन दोनों की फिल्म हद कर दी आपने बहुत बड़ी फिल्म साबित हुयी थी और इस फिल्म के दौरान ही दोनों के रिश्तों की चर्चा बॉलीवुड में होने लगी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गोविंदा को रानी मुखर्जी के फ्लैट में आपत्ति जनक हालत में पाया गया था लेकिन इन लोगों ने कभी भी अपने रिश्ते का सामने आने नहीं दिया था और ये मीडिया का सामने एक-दूसरे को सिर्फ दोस्त मानते थे। लेकिन बता दें कि उस समय गोविंदा शादीशुदा थे और यहाँ तक की उनका शादीशुदा रिश्ता टूटने के कगार पर आ गया था।

प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार

प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड की देशी गर्ल और अक्षय कुमार को खिलाड़ी कहा जाता हैं, इन दोनों ने कई फिल्में एक साथ की हैं। बता दें कि ये दोनों फिल्म एतराज फिल्म की शूटिंग के दौरान पास आए थे। वैसे आप जानते ही हैं कि अक्षय शादीशुदा हैं इसलिए उन्होने प्रियंका को सिर्फ एक अच्छी दोस्त कहा और इस रिश्ते से इंकार किया कि उनका और प्रियंका का किसी प्रकार का कोई अफेयर हैं।

अर्जुन कपूर और मलाइका

अरोड़ा हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने सलमान के भाई अरबाज़ खान से तलाक लिया हैं और अब दोनों आलग रहते हैं। बता दें कि मलाइका सेक्सी मम्मी के रूप में जानी जाती हैं और आजकल ये अर्जुन कपूर से अफेयर को लेकर काफी चर्चा में हैं। मीडिया के मुताबिक दोनों आपत्तीजनक हालत में नजर आए थे, ऐसा कहा जाता हैं कि अर्जुन से अफेयर की वजह से ही अरबाज़ ने मलाइका को तलाक दिया था।

यह भी पढ़ें :

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button