बॉलीवुड

गीता मां को 44 साल की उम्र में मिला हमसफर, इस एक्टर संग नजदीकियों की तस्वीरों से हुआ खुलासा

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी पर्सनल बातों को चाहे कितना भी छुपाये पर वो जग जाहिर हो ही जाती हैं , खासकर इंटरनेट के इस युग में अब फैंस से कुछ भी छिपाना इतना आसान नहीं हैं। यही वजह है कि आजकल सोशल मीडिया पर किसी ना किसी सेलिब्रिटी की पर्सनल लाइफ की खबरें सुर्खियों में रहती हैं और इस बार सुर्खियों में हैं..बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर गीता कपूर ।

जी हां गीता कपूर के डांसिग परफॉर्मेंस और उनके अनोखे अंदाज से तो हर कोई वाकिफ है, वहीं पिछले कुछ साल से गीता की रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस के जज के रूप में अलग ही छवि बनी हैं जिसके चलते उन्हें गीता माँ का नाम भी दिया गया था और अब उनके फैंस उन्हे इसी नाम से जानने लगे हैं। वैसे शो पर गीता मां को देख उनके फैसं के मन में हमेशा से ये सवाल आता रहा है कि आखिर इनका हमसफर कौन है और नहीं है तो बनेगा कब? कई बार ये सवाल गीता माँ से शो के दौरान पूछे भी गए हैं जिसका कभी भी उन्होने कोई साफ जवाब नहीं दिया, वैसे गीता भले ही इस सवाल को टाल जाए पर सोशल मीडिया की खबरों की माने तो 44 साल की गीता के जीवन में उनके हमसफर ने एंट्री ले ली है, जिसके साथ नजदीकियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

गौरतलब है कि गीता ने अपने करियर की शुरूआत महज 15 साल की उम्र में ही कर ली था और अब ये 44 साल की हो गई हैं पर उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। करियर की बात करें तो गीता ने 15 साल की उम्र में कोरियोग्राफर फराह खान का ग्रुप ज्वाइन कर लिया था, इसके बाद में उन्होने फराह के साथ ‘कुछ-कुछ होता है’, ‘दिल तो पागल है’, ‘कभी खुशी- कभी गम’, ‘मोहब्बतें, ‘कल हो ना हो, जैसी सुपरहिट फिल्मों में बतौर असिस्टेंट काम किया। इसके अलावा गीता ने बतौर बैकग्राउंड डांसर भी कई सारी फिल्मों में काम किया। वहीं खुद गीता ने फिजा, अशोका, साथिया, हे बेबी, तीस मार खां, तेरे नाल लव हो गया, जैसी फिल्मों को कोरियोग्राफ किया है। इन सारी फिल्मों से बतौर कोरियोग्राफj नमा कमाने वाली गीता को टीवी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से ने घर-घर में मशहूर कर दिया है, जिसके चलते वे गीता मां के रूप में जानी जाती है।

इस शो में प्रतिभागियो से गीता मां का खास लगाव देखने को मिलता है, यहां तक कि इस शो में डांसर बच्चों को देख कई बार गीता ने ये ख्वाहिश भी जाहिर की है, कि काश भविष्य में उनके बच्चे भी ऐसे ही डांसर बने, पर वहीं गीता अपने जीवनसाथी के बारे मे सवाल होने पर चुप्पी साध लेती रही हैं। वैसे गीता भले ही खुलकर इस बारे में कुछ ना कहें पर लेकिन पर उनके अफेयर के किस्से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बन चुके हैं।

दरअसल हाल ही में बॉलीवुड के गलियारे उनके एक्टर और कोरिओग्राफर राजीव खींची के साथ डेटिंग खबरे चर्चाओं में थीं। वैसे इन दोनों की तरफ से इस बारे में कुछ भी सुनने को नहीं मिला है। पर सोशल माडिया पर गीता और राजीव की एक साथ आई कई तस्वीरों को देखते हुए मीडिया में इन दोनों के अफेयर का दावा किया जा चुका है। आपको बता दे कि कि राजीव कोरिओग्राफर होने के साथ साथ एक्टर और डायरेक्टर भी हैं,

अगर उनकी उपलब्धियों की बात करें तो न्यूयोर्क के मेडिसिन स्कवेर में आयोजित पीएम नरेंद्र मोदी के इवेंट को भी राजीव ने ही कोरिओग्राफ किया है। इस तरह से दो शानदार कोरिओग्राफर की जोड़ी तो अपने आप में बेमिसाल है, पर देखने वाली बात ये होगी कि खुद गीता कपूर अपने इस रिश्ते को कब सार्वजनिक करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button