बॉलीवुड

कास्टिंग काउच पर छलका TV एक्ट्रेस का दर्द, काम के बदले डायरेक्टर ने रखी थी गन्दी डिमांड

ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़े लोग अपने प्रोफेशन के साथ-साथ अपने निजी जीवन को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। एक्टिंग की दुनिया में ऐसे कई कलाकार हैं जिन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है। जहां कई लोग इस पर खुलकर अपनी राय रखते हैं तो कई लोग इसके बारे में बोलने से झिझकते हैं। इसी बीच कास्टिंग काउच का शिकार हुई एक्ट्रेस कौशिकी राठौड़ ने एक ऐसा खुलासा किया है जिससे कोई भी दंग रह सकता है। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने इस पर क्या कहा?

kaushiki rathore

लोगों ने कोशिकी राठौड़ के सामने रखी ऐसी डिमांड

बता दें, कोशिकी राठौड़ एक्टिंग की दुनिया का बड़ा नाम है। वह टीवी की दुनिया में अपनी खास पहचान रखती है। उन्होंने ‘कृष्णा चली लंदन’ और ‘गुड़िया हमारी सभी की प्यारी’ जैसे टीवी सीरियल में काम किया है। हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे करियर की शुरुआत में लोगों ने उनके सामने कई तरह की डिमांड रखी।

kaushiki rathore

कोशिकी राठौड़ ने अपने बयान में कहा कि, “जब मैंने ऑडिशन देने बस शुरू ही किए थे। तब मुझे साउथ के एक प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिला। सारी चीजें फाइनल हो गई थीं। लेकिन फिर उन्होंने कुछ शर्तें रखीं। और इसके बाद मुझे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया। मैं हैरान थी क्योंकि इससे पहले मैंने सिर्फ इस बारे में सुना ही था। लेकिन जब ये मेरे साथ हुआ तो इसने मुझे हिला कर रख दिया।”

kaushiki rathore

आगे कोशिकी राठौड़ ने कहा कि, “हालांकि, मैंने उनके ऑफर को तो ठुकरा दिया , लेकिन उनकी शर्तें मैं कभी नहीं भुला सकी। कौशिकी ने कहा कि कास्टिंग काउच के लिए पूरी इंडस्ट्री को भी दोषी नहीं ठहराया जा सकता है। इस घटना के बाद भी मुझे अहसास हुआ कि सभी लोग बुरे नहीं होते। हमें सिर्फ लोगों से कुछ अच्छा और कुछ बुरा सीखने को मिलता है। लोगों को ये समझना चाहिए कि इंडस्ट्री में आगे बढ़ने के लिए समझौता ही एक विकल्प नहीं है। बिना कॉम्प्रोमाइज के भी आगे बढ़ा जा सकता है।”

kaushiki rathore

महज 3 महीने में कोशिकी राठौड़ ने 15 किलो वजन किया था कम

बता दें, कौशिकी राठौड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग तगड़ी है। पिछले दिनों कौशिकी इसलिए भी सुर्ख़ियों में रही थी कि, उन्होंने महज तीन महीने में 15 किलो वजन घटा लिया था। कौशिकी को ‘कहानी 9 महीने की’ टीवी शो के लिए भी जाना जाता है। बता दें, कौशिकी इन दिनों टीवी शो ‘दुर्गा और चारू’ में नेगेटिव लीड के तौर पर नजर आ रही हैं।

kaushiki rathore

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button