बॉलीवुड

सलमान से दुश्मनी रखने वाले विवेक ओबेरॉय ने किया ‘भारत’ फिल्म का प्रमोशन, फिर उड़ी ऐसे खिल्ली

विवेक ओबेरॉय और विवादों का आपस में बहुत ही पुराना नाता रहा हैं. वे हमेशा अपने बयानों या किसी और वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बनते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने ऐश्वर्या, सलमान और खुद के ऊपर बना एक मीम भी शेयर किया था जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें कड़ी निंदा का सामना करना पड़ा था. सलमान और विवेक की बात करे तो दोनों का आपस में 36 का आकड़ा हैं. सलमान और विवेक दोनों के जीवन में ऐश्वर्या राय आ चुकी हैं. यही वजह हैं कि दोनों की दुश्मनी शुरू हुई थी. कहा तो ये तक जाता हैं कि वो सलमान ही थे जिसके कारण विवेक ओबेरॉय का फ़िल्मी करियर बर्बाद हुआ हैं. दरअसल सलमान खान की बॉलीवुड में ज्यादा चलती हैं तो उनके डर से कई फिल्म निर्माता विवेक ओबेरॉय को अपनी फिल्मों में काम नहीं दे रहे थे. इसके अतिरिक्त ऐश्वर्या वाले मामले में विवेक ने एक बार परें कांफ्रेंस कर सलमान की बहुत बुराई भी की थी. इन सभी कारणों के चलते दोनों के बीच कभी नहीं बनती हैं.

इसी बीच हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने अंजाने में सलमान खान की आदामी फिल्म ‘भारत’ की तारीफ कर उसके प्रमोशन में हेल्प कर दी. दरअसल विवेक ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था जिसमे वो भारत देश की बात कर रहे थे लेकिन हेशटैग ‘#भारत’ लिखने की वजह से सलमान का एक इमोजी भी उनके ट्वीट में आ गया. दरअसल इन दिनों भारत फिल्म के प्रमोशन के चलते यदि आप ट्विटर पर ‘भारत’ को हैशटैग के साइन (#) के साथ लिखते हैं तो सलमान खान के फेस वाला इमोजी अपने आप ही आ जाता हैं. हालाँकि जब सोशल मीडिया के कुछ यूजर्स ने विवेक को इस गलती के बारे में बताया तो उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दुबारा उसे सुधार कर लिखा.

बता दे कि अपने ट्वीट में विवेक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह का जिक्र कर रहे थे जिसमे उन्होंने भारत शब्द का भी इस्तेमाल किया था. उनका ट्वीट कुछ इस प्रकार था “काफी गर्व महसूस कर रहा हूँ कि मुझे दुबारा शपथ समारोह में बुलाया गया. मैं नरेद्र मोदी भाई को उनके गुजरात सीएम से #भारत का पीएम बनने तक के सफ़र में तीसरी बार शपथ लेते हुए देख रहा हूँ. इस महान इतिहास का छोटा सा हिस्सा बन खुश हूँ.”

बता दे कि विवेक ने बाद में ये ट्वीट डिलीट कर इसे दुबारा पोस्ट किया लेकिन इस बार भारत के आगे से ‘#’ का साइन हटा दिया इस वजह से सलमान की इमोजी भी गायब हो गई. काम की बात करे तो विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘पीएम नरेंद्रमोदी’ इन दिनों सिनेमाहॉल में चल रही हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन कर रही हैं. चुनाव की वजह से इसकी रिलीज पोस्टपोन हुई थी. वहीं सलमान के वर्कफ्रंट की बात करे तो उनकी ‘भारत’ फिल्म 5 जून को रिलीज होने जा रही हैं. इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ज्यादा पॉपुलर हुआ हैं. खासकर कि सलमान खान के फैन को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतज़ार हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button