अन्य

पहली बार हवाई जहाज में बैठी 62 साल की महिला किसान, फिर जो हुआ वह देख भावुक हो गया पूरा इंटरनेट

आजकल फ्लाइट में बैठना वैसे तो आम बात हो गई है लेकिन आज भी ऐसे कई लोग दुनिया में मौजूद हैं जो फ्लाइट में नहीं बैठे हैं। वही जब कोई शख्स पहली बार फ्लाइट में बैठता है तो उसके खुशी का ठिकाना कुछ और ही रहता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला किसान हवाई जहाज की यात्रा कर रही है। इस महिला की खुशी देखने के बाद लोग भी काफी खुश है और वीडियो पर लगातार कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं। तो आइए हम भी देखते हैं इस खूबसूरत वीडियो को…

telanaga

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसमें महिला किसान इंडिगो की फ्लाइट में नजर आ रही है। वहीं उनके चेहरे पर भी फ्लाइट में बैठने की खुशी साफ झलक रही है। रिपोर्ट की माने तो इस महिला की उम्र 62 साल बताई जा रही है।

telanaga

दरअसल, यह वायरल वीडियो तेलंगाना की रहने वाली 62 साल की मिलकुरी गंगावा का है जो अपने रोजमर्रा की जिंदगी के वीडियो बनाती है और सोशल मीडिया पर साझा कर देती है। बता दे इस वीडियो के माध्यम से मिलकुरी गंगावा ने पैसे कमा लिया और हवाई जहाज की सैर पर निकली जहां उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा।

telanaga

बता दें वीडियो में महिला तेलुगु बोलते हुए नजर आ रही है। टेक-ऑफ के दौरान उन्हें डर लग रहा था और उन्होंने सीट बेल्ट उतारने की कोशिश की। बता दें, मिलकुरी गंगावा का यूट्यूब पर ‘माय विलेज शो’ के नाम से एक चैनल भी है जहां पर वह अपने गांव में होने वाले रीति रिवाज और रहन-सहन को अपने फैंस को दिखाती है।

telanaga

ऐसे में धीरे-धीरे वह एक मशहूर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर बन गई और उनके आर्थिक स्थिति भी अच्छी हो गई। बता दे वीडियो के माध्यम से कमाए गए पैसों के जरिए ही मिलकुरी गंगावा ने हवाई जहाज की यात्रा की।

telanaga

जैसे ही महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स भी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “मुझे महिला की भाषा भले ही समझ नहीं आई लेकिन भावनाएं अच्छे से समझ में आ गई।” वहीं एक शख्स ने कहा कि, “सपने छोटे हो या बड़े जब पूरे होते हैं तो दिल को बड़ी खुशी होती है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Milkuri Gangavva (@gangavva)


एक अन्य ने लिखा कि, “मैं भी अपनी मां को हवाई जहाज की यात्रा करवाना चाहता हूं। उम्मीद है कि उनका यह सपना मैं जल्द पूरा कर पाऊं।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने कमेंट्स कर प्यार जताया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button