viral

वीडियो: पुलिसकर्मी ने रो-रो कर बयां किया अपना दर्द, कहा- अधिकारी परेशान कर रहे हैं

दिल्ली पुलिस के एक जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये जवान रोते हुए नजर आ रहा है और अपनी आपबीती लोगों को सुना रहा है। इस वीडियो में ये जवान अपने अधिकारियों के बर्ताव को लेकर दुखी नजर आ रहा है और अपने अधिकारियों की शिकायत कर रहा है।

आखिर क्या है इस वीडियों में

बेहद ही कम समय में खूब सारे लोगों ने इस वीडियो को देख लिया है ये और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर भी किया जा रहा है। इस वीडियो में एक जवान रोते हुए लोगों के बता रहा है कि किसी तरह से काम के दौरान उसके साथ बुरा बर्ताव किया जा रहा है और उसके वरिष्ठ अधिकारी उसे खूब तंग कर रहे हैं।

ये वीडिय दिल्ली यातायात पुलिस में काम करने वाले  ट्रैफिक कांस्टेबल ने बनाई है और इस  ट्रैफिक कांस्टेबल का नाम कपिल सिंह है। कपिल सिंह का आरोप है कि वो मानिसक रुप से तंग है क्योंकि उसे 6 महीनों में सिर्फ 10 ही छुट्टी दी गई है। कपिल सिंह का कहना है कि वो लगातर 6 महीनों से काम कर रहा है, जिसकी वजह से वो परेशान है। कपिल सिंह इस वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि हाल ही में वो अपने वरिष्ठ अधिकारी के पास गए थे और उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारी से एक दिन की छुट्टी मांगी थी। लेकिन उनके वरिष्ठ अधिकारी ने उन्हें छुट्टी देने से मना कर दिया और साथ में ही कपिल सिंह की अनुपस्थित भी लगा दी।

वीडियो में रोते हुए कपिल सिंह कहे रहें है कि सर ‘मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा है, सर ये लोग मेरी नौकरी खराब कर दें, आज तक मेरी एक भी अनुपस्थित नहीं लेगी है। लेकिन आज मेरी आंखों के सामने मेरी अनुपस्थित लगा दी गई है और मैं कुछ भी नहीं कर पाया। इस चीज से मैं बुहत डिप्रेश हूं। एसीपी साहब ने मेरे को खूब धमकाया है। मेरी अनुपस्थित लगाते हुए ये लोग कहते हैं कि मेरी पावर देख। हम लोग कुछ भी कर सकते हैं।

इस पूरी वीडियो में कपिल सिंह रोते हुए नजर आ रहे हैं और अपने वरिष्ठ अधिकारी द्वारा किए गए बर्ताव की शिकायत कर रहे हैं। वहीं कपिल सिंह की इस वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस सख्ते में आ गई है और दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच करने के आदेश दे दिए हैं। दिल्ली पुलिस ने अपने ट्वीटर अकाउंट में लिखा है कि,  इस मामले की जांच दिल्ली यातायात पुलिस करेगी और इस मामले को दिल्ली यातायात पुलिस के पास भेजा जा रहा है।

संयुक्‍त पुलिस आयुक्‍त (यातायात) के . जगदीशन ने इस मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि इस मामले की जांच एसीपी स्तर के एक अधिकारी के अधीन शुरू की गई है। उम्मीद है कि इस मामले की पूरी जांच जल्द ही कर दी जाएगी। आपको बात दें कि जिस पुलिस के जवान ने अपनी ये वीडियो शेयर की है वो इस वक्त राष्ट्रीय राजधानी के सीमापुरी में तैनात है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button