बॉलीवुड

शिल्पा की ब्यूटी पर उठे सवाल, लोग बोले ‘योगा से नहीं, मेकअप और प्लास्टिक सर्जरी से हो सुंदर’

21 जून को विश्व भर में इंटरनेशनल योगा डे मनाया गया था. ऐसे में भारत में भी लोगो के बीच योगा को लेकर अच्छा ख़ासा उत्साह नजर आया था. इस दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी काफी एक्टिव थी. गौरतलब हैं कि शिल्पा योगा को लेकर हमेशा से जागरूक रही हैं. इंटरनेट पर भी आपको उनके योगा से संबंधित कई सारे विडियो देखने को मिल जाएंगे. शिल्पा दूसरों को योगा सिखाने में भी माहिर हैं. ऐसे में योगा डे के दिन उन्होंने मुंबई के गेट वे ऑफ़ इंडिया में लगभग 3000 लोगो को योगा करना सिखाया था. हालाँकि इसके अलावा उन्होंने योगा का ही एक और विडियो बनाया था जो अब जाकर बहुत वायरल हो रहा हैं.

इस वायरल विडियो में शिल्पा योगा के कुछ स्टेप्स करते हुए नज़र आ रही हैं. हालाँकि इस विडियो में ये भी दिखाया गया हैं कि कैसे योगा के विडियो बनाने के दौरान शिल्पा बीच बीच में मेकअप भी करती हैं. बस यही बात कुछ लोगो को हजम नहीं हुई और उन्होंने शिल्पा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल जब भी शिल्पा से उनकी ब्यूटी का राज पूछा जाता हैं तो वो योगा से खुद को फिट रखने की बात कहती हैं. शिल्पा 44 साल की हैं लेकिन फिर भी बेहद फिट और आकर्षक दिखाई देती हैं. लेकिन इस विडियो के वायरल होने के बाद लोग उनकी इस फिटनेस और ब्यूटी पर भी सवाल उठाने लगे हैं.

मसलन एक यूजर ने कहा कि “सिर्फ योगा करने से ही शिल्पा इतनी फिट नहीं हैं बल्कि वो इसके लिए ढेर सारे मेकअप और प्लातिस्क सर्जरी का सहारा भी लेती हैं.” वहीं एक अन्य यूजर लिखता हैं कि “इनके पास पर्सनल डाईटीशन और ट्रेनर हैं, घर के कामकाज करने के लिए नौकर चाकर हैं. इन्हें अपनी रोजाना की जिंदगी में कोई जिम्मेदारी नहीं संभालनी पड़ती हैं. यहाँ तक कि इन्होने अपने बेटे की देखभाल के लिए भी एक नैनी रख रखी हैं. तो ये शिल्पा किस जादुई बदलाव की बात करती हैं. एक आम आदमी ये साड़ी चीजें अफोर्ड नहीं कर सकता हैं.” फिर एक का कमेंट आता हैं कि इनसे जरा कुछ दिन घर का झाड़ू पूछा लगवाओ, खाना बनवाओ, बच्चे को अकेले सँभालने दो और घर के दुसरे काम भी करवाओ, फिर देखना कैसे इनकी ब्यूटी और फिटनेस ढलने लगती हैं.”

कुल मिलाकर यूजर्स का यही कहना हैं कि इस तरह की चीजें सिर्फ अमीर लोग ही कर सकते हैं एक आम व्यक्ति को इतना टाइम नहीं होता हैं कि वो सुंदर भी दिखे और बाकी सभी काम भी निपटा ले. खैर शिल्पा की बात करे तो वे कभी इस तारक के ट्रोलर्स को कोई अटेंशन नहीं देती हैं. उन्होंने पहले ही ये बात क्लियर कर रखी हैं कि वो नेगेटिव कमेंट्स को इग्नोर करती हैं. वैसे आपको क्या लगता हैं शिल्पा की ये ब्यूटी असली हैं या फिर मेकअप और सर्जरी का ही कमाल हैं. अपने जवाब कमेंट में जरूर दे. साथ ही योगा और व्यायाम जैसी चीजें स्वस्थ रहने के लिए करे, इसे सिर्फ ब्यूटी के लिए ना करे.

देखे विडियो

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button