बॉलीवुड

जब अमरीश पुरी ने तोड़ा था गोविंदा का घमंड, इस वजह से सेट पर जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

हिंदी सिनेमा में सुपरस्टार गोविंदा ने ख़ास मुकाम हासिल किया है. गोविंदा बहुमुखी प्रतिभा के धनी है. साल 1986 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले गोविंदा ने 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज किया था. 90 के दशक में गोविंदा हिंदी सिनेमा के सबसे चर्चित कलाकारों में से एक रहे थे.

90 के दशक तक गोविंदा हिंदी सिनेमा के एक बड़े कलाकार बन चुके थे. उनकी अदाकारी तो लाजवाब है ही. वहीं डांस और कॉमेडी में भी उन्हें महारत हासिल है. गोविंदा ने अपनी हर एक प्रतिभा से दर्शकों के दिलों पर राज किया है. वे अब फिल्मों में नजर नहीं आते है लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है.

govinda

गोविंदा की बॉलीवुड के काई सितारों के साथ बहुत अच्छी दोस्ती है वहीं कई स्टार्स के साथ उनका रिश्ता ठीक नहीं रहाहै. जबकि एक बार गोविंदा को हिंदी सिनेमा के दिग्गज एवं दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी ने थप्पड़ मार दिया था. लेकिन ऐसा हुआ क्या था जो अमरीश पुरी साहब ने गोविंदा पर हाथ उठा दिया था.

amrish puri and govinda

गोविंदा और अमरीश पुरी दोनों ही हिंदी सिनेमा का बड़ा नाम हैं. दोनों कलाकारों ने अपने-अपने समय में बड़ा नाम कमाया था. आज भी दोनों की चर्चा होती रहती है. अमरीश पुरी तो 17 साल पहले इस दुनिया को अलविदा अकह चुके हैं लेकिन उनके हिंदी सिनेमा में दिए गए अमूल्य और योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है.

amrish puri and govinda

आइए अब जरा यह जान लेते है कि किस वजह से अमरीश पुरी साहब ने गोविंदा को तमाचा मार दिया था. बात दरअसल यह है कि अमरीश पुरी और गोविंदा साथ में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. फिल्म के सेट पर ही दोनों के बीच विवाद हो गया था. तब किसी बात को लेकर गोविंदा पर अमरीश पुरी भड़क गए थे और उन्होंने उन्हें गुस्से में थप्पड़ मार दिया था.

बता दें कि हिंदी सिनेमा में गोविंदा अपनी लेटलतीफी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. अपनी इसी लेटलतीफी की वजह से उन्हें अमरीश पुरी के हाथ से थप्पड़ खाना पड़ा था. बात यह है कि शूटिंग पर क दिन सुबह 9 बजे पहुंचना था. सब लोग तो तय समय पर पहुंच चुके थे लेकिन गोविंदा नहीं आए थे.

गोविंदा का इंतजार करते करते कई घंटे बीत गए थे. शाम के 6 बज गए तब सेट पर गोविंदा पहुंचे. तब गोविंदा ने गलत तरीके से अमरीश पुरी से बात की थी. गुस्से में अमरीश पुरी साहब ने उन्हें जोरदार थप्पड़ मार दिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button