बॉलीवुड

फिल्म ‘मुन्नाभाई-3’ में ये सुपरस्टार बनेगा सर्किट, कट सकता है अरशद वारसी का पत्ता

राजकुमार हिरानी की फिल्म मुन्नाभाई ने पर्दे पर कमाल धमाल मचाया था, जिसके बाद अब वे इस फिल्म का तीसरा पार्ट लाने की तैयारी में जुट गए हैं। जी हां, मुन्नाभाई के पार्ट-3 की तैयारियां जोरो शोरो से चल रही है, जिसको लेकर आए दिन तरह तरह की खबरें भी सामने आती हैं। इतना ही नहीं, राजकुमार हिरानी ने खुद इस फिल्म के तीसरे पार्ट को बनाने की बात को स्वीकार किया है, लेकिन सवाल यही है कि इसमें कौन कौन से कलाकार होंगे, जिसको लेकर काफी माथा पच्ची भी चल रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

रणबीर कपूर के साथ फिल्म संजू बनाने के बाद राजकुमार हिरानी सातवें आसमान पर हैं। यानि उनके पैर जमीन पर पड़ ही नहीं रहे हैं, जिसकी वजह से वे मुन्नाभाई पार्ट-3 बनाने की तैयारियां भी करने लगें हैं। खबर है कि इस फिल्म में राजकुमार हिरानी एक बार फिर से रणबीर कपूर को लेंगे, ताकि फिल्म संजू की तरह ही सफलता मिल सके, लेकिन अब सवाल यह उठता है कि रणबीर कपूर का इस फिल्म में क्या रोल होगा? इसको लेकर भी रोज़ाना ढेर सारी अफवाहे भी सामने आती रहती हैं, जिस पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है।

सर्किट का रोल निभाएंगे रणबीर कपूर?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मुन्नाभाई पार्ट-3 के कलाकारों में काफी बदलाव देखने को मिल सकता है, जिसमें पहला नाम रणबीर कपूर का सामने आ रहा है। इतना ही नहीं, रणबीर कपूर के लिए यह भी कहा जा रहा है कि वे सर्किट का किरदार निभाएंगे। हालांकि, अगर रणबीर कपूर सर्किट का किरदार निभाएंगे, तो अरशद वारसी का क्या होगा? मतलब साफ है कि रणबीर कपूर सर्किट का किरदार तो निभाएंगे, क्योंकि उन्होंने संजू में संजय दत्त का रोल निभाया, तो सर्किट के लिए तैयार नहीं होंगे।

दो होंगे मुन्नाभाई

फिल्म से जुड़ी दूसरी अफवाह यह सामने आ रही है कि इस बार फिल्म में दो मुन्नाभाई होंगे, जोकि एक संजय दत्त होंगे, तो दूसरे रणबीर कपूर। यानि अब रणबीर कपूर और संजय दत्त की जोड़ी पर्दे पर दिखने वाली है। हालांकि, फिल्म संजू के बाद दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिल रही है, लेकिन दोनों का साथ काम करना थोड़ा मुश्किल लग रहा है, लेकिन अगर राजकुमार हिरानी रणबीर को लेना चाहते हैं, तो फिल्म में दो मुन्नाभाई होने की संभावनाएं काफी हद तक सही हो सकती है।

राजकुमार हिरानी नहीं करना चाहते कोई बदलाव

वहीं अगर तीसरी बातों पर भरोसा करें, तो कहा जा रहा है कि राजकुमार हिरानी अपने मूल कलाकारों के साथ ही यह फिल्म बनाएंगे, ताकि लोगों को सीरीज अधूरी न लगें। मतलब साफ है कि रणबीर कपूर का पत्ता फिल्म से कट गया या फिर उन्हें कोई साइड रोल दिया जाएगा, जिसे करने के लिए वे राजी नहीं होंगे। हालांकि, संजय दत्त और अरशद वारसी की फिल्म में जगह पक्की मानी जा रही है, लेकिन रणबीर कपूर को लेकर संशय बना हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button